पैडमैन का दूसरा पोस्टर रिलीज़, कुछ इस अंदाज में नज़र आए अक्षय

Second Poster Of Padman Released Akshay Kumar Look Like This

मुंबई। अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ‘पैडमैन’ का दूसरा पोस्टर रिलीज हो गया है। इस पोस्टर में अक्षय कुमार कॉटन को अपने हाथों में लेकर मुस्कुरा रहे हैं इसमें भी पहले वाले पोस्टर की तरह ‘सुपरहीरो है ये पगला’ टैगलाइन लिखा हुआ है। फिल्म के लिए दर्शक काफी उत्सुक नज़र आ रहे हैं। बता दें कि फिल्म का पहला पोस्टर बीते दिनों रिलीज किया जा चुका है।

अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ अरुणाचलम मुरुगनंथम नाम के शख्स के जीवन पर बेस्ड फिल्म है, अरुणाचलम ने महिलाओं के लिए सस्ते दाम पर सैनिटरी नैपकिन बनाए थे और इस तरह एक क्रांतिकारी कदम को अंजाम दिया था। ट्विंकल खन्ना के प्रोडक्शन हाउस की यह पहली फिल्म है।’पैडमैन’ का डायरेक्शन आर बाल्‍की कर रहे हैं। यह पहला मौका होगा जब दोनों एक साथ इस तरह जुड़ेंगे।

सूत्रों के मुताबिक मिसेज फनीबोन्स के बाद ट्विंकल खन्ना ने अपने उपन्यास के 10 चैप्टर लिख लिए थे। जब वे अपने कॉलम के लिए रिसर्च कर रही थीं उस समय उन्हें अरुणाचलम की कहानी के बारे में पता चला। उन्होंने अपने नॉवेल को छोड़कर सैनिटरी मैन की स्टोरी पर काम शुरू कर दिया।

ट्विंकल खन्ना इस कहानी से जुड़ी हुई एक छोटी फिल्म बनाना चाहती थीं लेकिन अक्षय और बाल्की ने इसे बड़ी फिल्म बनाने का फैसला लिया। ‘पैडमैन’ 26 जनवरी, 2018 को रिलीज होगी। महावारी जैसे विषय से पहले अक्षय इस साल शौचालय की समस्‍या जैसे विषय पर फिल्‍म लेकर आ चुके हैं।

मुंबई। अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'पैडमैन' का दूसरा पोस्टर रिलीज हो गया है। इस पोस्टर में अक्षय कुमार कॉटन को अपने हाथों में लेकर मुस्कुरा रहे हैं इसमें भी पहले वाले पोस्टर की तरह 'सुपरहीरो है ये पगला' टैगलाइन लिखा हुआ है। फिल्म के लिए दर्शक काफी उत्सुक नज़र आ रहे हैं। बता दें कि फिल्म का पहला पोस्टर बीते दिनों रिलीज किया जा चुका है। अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' अरुणाचलम मुरुगनंथम नाम के शख्स के जीवन पर…