‘सीक्रेट सुपरस्टार’ और ‘गोलमाल अगेन’ में कौन सी फिल्म मारेगी बाजी

मुंबई। ‘दंगल’ की बेजोड़ सफलता के बाद आमिर खान अब अपनी अगली फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के साथ एक बार फिर धमाल मचाने की तैयारी में हैं। लेकिन इस बार इनकी राह इतनी आसान नहीं होगी क्योकि इस बार मुक़ाबला होगा रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी गोलमाल सीरीज की अगली फिल्म यानी ‘गोलमाल अगेन’ से। जिसमे एक बार फिर अपनी टीम के साथ अजय देवगन लोगों को गुदगुदाते दिखेंगे। बता दें की यह दोनों फिल्में सेम डेट पर सिनेमा घरों में टकराती हुई नजर आएंगी।

फिल्मों के एक ही दिन रीलीज होने की वजह से इस बात का कयास लगना शुरू हो गया है कि आखिर किस फिल्म का पलड़ा ज्यादा भारी होगा। अगर आमिर की पिछली फिल्म ‘दंगल’ की बात की जाए तो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेजोड़ कमाई कर कई रिकॉर्डस तोड़े थे। तो वही रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ की बात की जाए तो फिल्म के अबतक के रिलीज हो चुके दोनों संस्करण बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुए थे।
फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ की स्टार कास्ट की बात की जाए तो फिल्म में अजय देवगन, अर्शद वारसी, तब्बू, परनीति चोपड़ा के साथ और भी अन्य कलाकार अहम भूमिका में नजर आएंगे। तो वहीं आमिर स्टारर फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में जायरा वासिम अहम रोल में नजर आएंगी।

खबरों की माने तो फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ को अबतक बच्चों वाली फिल्म माना जा रहा था। लेकिन फिल्म के ट्रेलर लांच पर आमिर खान ने साफ साफ कहा कि यह पूरी तरह से परिवारिक फिल्म है। बच्चों के साथ ही यह बड़ों के लिए अहम मैसेज देती है। बता दें कि दोनों फिल्मों को दिवाली 2017 तक सिनेमा घरों में रिलीज किया जाएगा। तो देखना दिलचस्प होगा आखिर किस फिल्म की धमाकेदार ओपनिंग होने वाली है।