ये हैं बिग बॉस -11 के घर से जुड़े राज, आज शुरू होगा शो

बिग बॉस का सातवां सीजन लेकर आया था हेवन एंड हेल का तड़का, नौंवे सीजन में मिली डबल ट्रबल और इस बार बिग बॉस-11 का थीम है- घरवाले और पड़ोसी. इसके अलावा इस घर में औऱ क्या-क्या नया होगा, इस सस्पेंस से पर्दा उठने में अब बस कुछ ही घंटे बाकी हैं. इस बार कौन-कौन से सेलेब दिखेंगे बिग बॉस के घर में? पड़ोसी थीम पर आने वाले BB-11 का नया घर कैसा होगा? कौन किसका पड़ोसी बनेगा? थीम बदल गया है, तो बदले हुए ट्विस्ट कैसे होंगे? और भी न जाने कितने सवाल आपके मन में होंगे? तो आइए आपकी थोड़ी सी बेचैनी को कम करते हैं-

100 दिन बिग बॉस : बिग बॉस का 11वां सीजन 100 दिन से ज्यादा चलेगा. शो सोमवार से गुरुवार तक 9 से 10 बजे और शुक्रवार से रविवार को रात के 10.30 से 11 बजे तक टेलीकास्ट होगा.

{ यह भी पढ़ें:- Bigg Boss 11 : सलमान खान को जुबैर का चैलेंज, हिम्मत है तो बिना बॉडीगार्ड के मिल }

55 दिन में बना सेट : हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस का घर डिजाइन करने की जिम्मेदारी मशगूर डिजाइनर और फिल्म डायरेक्टर ओमंग कुमार को दी गई थी. बताया गया है कि इस बार शो का सेट डिजाइन करने में 55 दिन का समय लगा है. BB-11 का घर 19, 400 स्क्वायर फीट में बना है . इसमें 90 कैमरे लगे हैं.

ये है कंटेस्टेंट्स की लिस्ट : बिग बॉस सीजन-3 का हिस्सा रहे एक्टर और बिजनेसमैन कमाल आर खान ने भी यूट्यूब वीडियो के जरिये इस बार के बिग बॉस 11 कंटेस्टेंट की लिस्ट शेयर की है. इसमें हिना खान, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, हितेन तेजवानी, बनफ्शा सोनावाला, प्रियंका शर्मा, आम आदमी कंटेस्टेंट्स, अर्शी खान, शिवानी दुर्गा, सब्यसाची सतापथी, जुबैर खान, महजबीं सिद्दिकी, ल्युसिंडा निकोलस, ज्योति कुमारी, लव त्यागी, आकाश अनिल ददलानी, बंदगी कालरा, पुनीश शर्मा, सपना चौधरी शामिल हैं. अब ये तो समय ही बताएगा कि कमाल आर खान की ये लिस्ट कितनी सही है, लेकिन सपना चौधरी, जुबैर खान, ज्योति कुमार, शिवानी दुर्गा, शिल्पा शिंदे का शो में आना तय माना जा रहा है.

{ यह भी पढ़ें:- Bigg Boss 11 की कंटेस्टेंट शिवानी दुर्गा को है श्मशान से प्यार, जानिए तांत्रिक बनने की कहानी }

शो में है नया ट्विस्ट : बिग बॉस हाउस में कंटेस्टेंट की हर एक हरकत पर अब बिग बॉस और सलमान के अलावा एक और शख्स की पैनी नजर होगी. दरअसल, एक्टर गौरव गेरा इसमें पिंकी पड़ोसन बने नजर आएंगे, जो घर के अंदर की हर तरह की गॉसिप दर्शकों तक पहुंचाएंगे.

अंडरग्राउंड जेल : इस बार बिग बॉस के घर में एक बहुत गंदे अचैच्ड बाथरूम के साथ एक अंडरग्राउंड जेल बनाया गया है. इसे देखकर यही लगता है कि यहां एक समय में कई कंटेस्टेंट को बंद किया जा सकता है.

कैप्टन होगा खास : इस बार जो भी टास्क जीतकर कैप्टन बनेगा, उसे पुराने सीजंस से ज्यादा खास सुविधाएं दी जाएगी. बताया जा रहा है कि कैप्टन बनने वाले सदस्य को अलग रहने के लिए अलग से शानदार घर दिया जाएगा.

{ यह भी पढ़ें:- Bigg Boss-11 में हॉटनेस का तड़का लगाएंगी Roadies की ये एक्स कंटेस्टेंट }

डेटिंग की भी सुविधा : हर बार बिग बॉस के घर से किसी न किसी सेलेब के रिलेशनशिप की खबरें आती हैं. अक्सर यहां कई जोड़ियां भी बनी हैं. शायद इसी को ध्यान में रखते हुए इस बार बिग बॉस ने डेटिंग के लिए अलग से सुविधा दी है. बताया जा रहा है कि बिग बॉस-11 में सीक्रेट डेटिंग का भी टास्क रखा जाएगा. किसी भी कपल को डेट करने के लिए कहा जाएगा, लेकिन पड़ोसियों की नजर से बचकर. अगर ऐसा नहीं हो पाता है तो उन्हें इसके लिए सजा भी मिलेगी.