कथित प्रेमी ने युवती को जिंदा जलाया, इलाज के दौरान मौत

haidarabad-murder

नई दिल्ली। हैदराबाद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, यहां के सिकंदराबाद में 24 साल की युवती को एक व्यक्ति ने सरेआम आग लगा दी थी। युवती को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां आज उसकी मौत हो गयी। पुलिस उपायुक्त (उत्तरी क्षेत्र) बी सुमाथी के मुताबिक, युवती का सिकंदराबाद के गांधी अस्पताल में उपचार चल रहा था। आज सुबह करीब साढ़े सात बजे मौत हो गई। घटना के बाद से ही फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी शख्स की उम्र करीब 28 साल है। उसने लड़की को यहां से करीब 10 किलोमीटर दूर लालागुडा इलाके में बुलाया था। पुलिस ने बताया कि जैसे ही युवती वहां पहुंची, व्यक्ति ने उस पर अचानक मिट्टी का तेल डालकर उसे आग लगा दी। पास से गुजर रहे कुछ लोग युवती की चीख सुनकर मदद के लिए दौड़े, हालांकि तब तक आरोपी फरार हो चुका था।

{ यह भी पढ़ें:- घर के​ किराए के लिए पंद्रह साल की बच्ची की अधेड़ से कर रहे थे शादी }

लोगों ने युवती की आग बुझाई। महिला 60 प्रतिशत तक जल गई थी। उसे तत्काल इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के शुक्रवार को उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने कथित प्रेमिका को आग लगाने वाले प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। प्रेमी के ऊपर हत्या के अलावा एससी/एसटी एक्ट के तहत भी मुकदमा चलेगा।

{ यह भी पढ़ें:- UPSC results 2017: हैदराबाद के अनुदीप ने किया टॉप, दूसरे स्थान पर रहीं अनु कुमारी }

नई दिल्ली। हैदराबाद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, यहां के सिकंदराबाद में 24 साल की युवती को एक व्यक्ति ने सरेआम आग लगा दी थी। युवती को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां आज उसकी मौत हो गयी। पुलिस उपायुक्त (उत्तरी क्षेत्र) बी सुमाथी के मुताबिक, युवती का सिकंदराबाद के गांधी अस्पताल में उपचार चल रहा था। आज सुबह करीब साढ़े सात बजे मौत हो गई। घटना के बाद से ही फरार आरोपी को…
Loading...