1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Aryan Khan की जेल में बढ़ाई गई सुरक्षा, विशेष बैरक में किया गया शिफ्ट

Aryan Khan की जेल में बढ़ाई गई सुरक्षा, विशेष बैरक में किया गया शिफ्ट

बॉलीवुड (Bollywood) के किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) फिलहाल ड्रग्स केस (Drugs Case) में मुंबई की आर्थर रोड जेल (Arthur Road Jail) में बंद हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के साथ उसकी हिरासत खत्म होने के बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत (judicial custody) में भेज दिया गया था। आर्यन की जमानत का आदेश 20 अक्टूबर के लिए सुरक्षित रखा गया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड (Bollywood) के किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) फिलहाल ड्रग्स केस (Drugs Case) में मुंबई की आर्थर रोड जेल (Arthur Road Jail) में बंद हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के साथ उसकी हिरासत खत्म होने के बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत (judicial custody) में भेज दिया गया था। आर्यन की जमानत का आदेश 20 अक्टूबर के लिए सुरक्षित रखा गया है।

पढ़ें :- Sushant Singh Drug Case: ड्रग्स केस में आया नया मोड़, अरेस्ट हुआ ड्रग सप्लायर KR

मीडिया रिपोर्ट्स (Media Reports) के मुताबिक जेल अधिकारियों ने आर्यन खान की सुरक्षा बढ़ा दी है। कथित तौर पर, उसे एक विशेष बैरक में ले जाया गया है। अधिकारियों द्वारा उसकी निगरानी की जा रही है। रिपोर्टों में आगे कहा गया है कि स्टार किड्स भी ड्रग मामले के अन्य आरोपियों से बातचीत नहीं कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स (Media Reports) के अनुसार आर्यन खान (Aryan Khan) को जेल का खाना रास नहीं आ रहा है। कुछ दिनों पहले आर्यन खान (Aryan Khan) ने सिर्फ बिस्कुट खानकर दिन गुजारे थे। पीने के लिए भी उनके पास सिर्फ कुछ बॉटल ही मिनिरल वॉटर बचे थे। कहा जा रहा था कि आर्यन इसलिए भी कुछ नहीं खा रहे थे, ताकि उन्हें जेल के गंदे टॉयलेट में जाना न पड़ा।

इससे पहले, अधिकारियों ने खुलासा किया कि आर्यन खान (Aryan Khan) के माता-पिता ने उसे कैंटीन के खर्च के लिए 4500 रुपए का मनी ऑर्डर भेजा था। कथित तौर पर उसके लिए अभी तक किसी भी घरेलू भोजन की अनुमति नहीं दी गई है।

रिपोर्ट के मुताबिक एनसीबी (NCB)  के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Zonal Director Sameer Wankhede) ने अपनी टीम के साथ हाल ही में आर्यन खान (Aryan Khan)  की काउंसलिंग (Counseling ) की थी। इस दौरान आर्यन ने उनसे कहा कि जेल से बाहर निकलने के बाद वह गरीबों और कमजोरों की मदद करेंगे। काउंसलिंग सेशन (Counseling Session) में आर्यन ने ये भी वादा किया कि वो अब कभी कुछ गलत नहीं करेंगे जिसकी वजह से वो चर्चा में आएं। इसके साथ ही आर्यन खान (Aryan Khan)  ने कहा कि मैं एक दिन ऐसा कुछ जरूर करूंगा, जिससे आपको मुझ पर गर्व होगा।

पढ़ें :- NCB की रडार रिया चक्रवर्ती, 35 आरोपियों के खिलाफ कुल 38 आरोप

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...