अयोध्या फैसले के बाद रामलला के मुख्य पुजारी की बढ़ाई गई सुरक्षा, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

ramjanbhumi
अयोध्या फैसले के बाद रामलला के मुख्य पुजारी की बढ़ाई गई सुरक्षा, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

अयोध्या। अयोध्या विवाद के बाद उत्तर प्रदेश समेत देश भर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गए हैं। चप्पे—चप्पे पर पुलिस तैनात है। उत्तर प्रदेश में पुलिस इस फैसले के बाद बेहद सक्रिय है। वहीं, फैसला आने के एक दिन बाद रामलला के मुख्य पुजारी सत्येंद्र दास के घर की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। महंत सत्येंद्र दास के घर के बाहर दर्जनभर से अधिक पुलिसकर्मियों की तैनाती की गयी है।

Security Extended To Ramlalas Chief Priest After Ayodhya Verdict :

इसके साथ ही अयोध्या के अन्य प्रमुख संतों की भी सुरक्षा बढ़ाई गयी है। बाहर दर्जनभर से अधिक पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। बता दें कि, शनिवार को सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या मामले में फैसला सुनाया। सुप्रीम कोर्ट ने रामजन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद में विवादित स्थल को रामलला विराजमान को देने का फैसला किया है, वहीं मुस्लिम पक्ष को अयोध्या में ही 5 एकड़ ज़मीन देने की बात कही गई है।

सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद अयोध्या समेत उत्तर प्रदेश के कई शहरों में पुलिस बेहद सख्त है। हर तरफ सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। इसके अलावा देश के कई शहरों में एहतियात के तौर पर इंटरनेट की सुविधा को बंद कर दिया गया था। वहीं, फैसले को लेकर उत्तर प्रदेश पुलिस सोशल मीडिया एकाउंट की पल-पल की ​अपडेट देख रही थी, जिससे कोई भड़काऊ पोस्ट न कर सके। वहीं, भड़काऊ पोस्ट करने वालों के खिलाफ यूपी पुलिस ने कार्रवाई भी की है।
.

अयोध्या। अयोध्या विवाद के बाद उत्तर प्रदेश समेत देश भर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गए हैं। चप्पे—चप्पे पर पुलिस तैनात है। उत्तर प्रदेश में पुलिस इस फैसले के बाद बेहद सक्रिय है। वहीं, फैसला आने के एक दिन बाद रामलला के मुख्य पुजारी सत्येंद्र दास के घर की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। महंत सत्येंद्र दास के घर के बाहर दर्जनभर से अधिक पुलिसकर्मियों की तैनाती की गयी है। इसके साथ ही अयोध्या के अन्य प्रमुख संतों की भी सुरक्षा बढ़ाई गयी है। बाहर दर्जनभर से अधिक पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। बता दें कि, शनिवार को सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या मामले में फैसला सुनाया। सुप्रीम कोर्ट ने रामजन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद में विवादित स्थल को रामलला विराजमान को देने का फैसला किया है, वहीं मुस्लिम पक्ष को अयोध्या में ही 5 एकड़ ज़मीन देने की बात कही गई है। सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद अयोध्या समेत उत्तर प्रदेश के कई शहरों में पुलिस बेहद सख्त है। हर तरफ सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। इसके अलावा देश के कई शहरों में एहतियात के तौर पर इंटरनेट की सुविधा को बंद कर दिया गया था। वहीं, फैसले को लेकर उत्तर प्रदेश पुलिस सोशल मीडिया एकाउंट की पल-पल की ​अपडेट देख रही थी, जिससे कोई भड़काऊ पोस्ट न कर सके। वहीं, भड़काऊ पोस्ट करने वालों के खिलाफ यूपी पुलिस ने कार्रवाई भी की है। .