1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. नागरोटा एनकाउंटर के बाद पुलवामा में सुरक्षा बलों को मिली बड़ी सफलता, जैश-ए-मोहम्मद, के 2 आतंकी गिरफ्तार

नागरोटा एनकाउंटर के बाद पुलवामा में सुरक्षा बलों को मिली बड़ी सफलता, जैश-ए-मोहम्मद, के 2 आतंकी गिरफ्तार

Security Forces Get Big Success In Pulwama After Nagrota Encounter 2 Jaish Terrorists Arrested

By आराधना शर्मा 
Updated Date

श्रीनगर:बीते गुरुवार को जम्मू शहर के नागरोटा इलाके में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए थे। वहीं दूसरी तरह आज जम्मू-कश्मीर में शनिवार को सुरक्षा बलों ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए कश्मीर के पुलवामा जिले में जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकवादियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि गुप्त सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है जिनकी पहचान वागड़ त्राल निवासी बिलाल अहमद चोपन और चटलाम पंपोर निवासी मुर्सलीन बशीर के रूप में हुई है।

पढ़ें :- पाकिस्तान हुआ विश्व के सामने बेनकाब, भारत ने नगरोटा एनकाउंटर से संबंधित सौंपे दस्तावेज

आपको बता दें, उन्होंने बताया कि जांच में पाया गया है कि दोनों आतंकवादी पुलवामा के पंपोर और त्राल इलाके में आतंकवादियों को हथियार और गोला बारूद के लिए परिवहन तथा आश्रय मुहैया करा रहे थे।

उन्होंने बताया कि ये दोनों आतंकवादी जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादियों को संवेदनशील जानकारी देने के मामले में भी लिप्त पाए गए हैं और उनके पास से कुछ सामग्री भी जब्त की गई है। दोनों आतंकवादियों के खिलाफ त्राल और पम्पोर पुलिस थाने में कानून की अलग-अलग धाराओं के तहत प्राथमिकी नंबर 96/2020 और 90/2020 दर्ज करा दी गई है तथा आगे की जांच की जा रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...