कश्मीर के बांदीपोरा में 5 आतंकी ढ़ेर, एक जवान शहीद

jammu kashmir terrorist, लश्कर आतंकी
जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकी ढेर

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में शनिवार की दोपहर सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में 5 आतंकवादी मारे गए हैं। सुरक्षा बलों के हाथ लगी इस बड़ी कामयाबी में वायु सेना के एक वरुण कमांडो को अपनी शहादत देनी पड़ी, जबकि दो जवान घायल हुए हैं। अंतिम रिपोर्ट मिलने तक मौके पर मुठभेड़ जारी होने व दोनों ओर से गोलीबारी होने की खबरें मिलीं हैं। बताया जा रहा है कि सुरक्षाबल अभी भी 2 आतंकवादियों को घेरे हुए हैं।

Security Forces Gun Down 5 Terrorists :

मिली जनकारी के मुताबिक यह मुठभेड़ बांदीपोरा के हाजिन इलाके के चंदरगीर गांव में हुई है। इस मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने पांच आतंकियों को मार गिराया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों को जिले में हाजिन इलाके के चंदरगीर गांव में आतंकियों के होने की खुफिया जानकारी मिली थी जिसके बाद उन्होंने वहां घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया।

उन्होंने कहा कि तलाशी अभियान के दौरान वहां छिपे आतंकियों ने सुरक्षा बलों के तलाशी दल पर गोलीबारी की। जिसके बाद आतंकियों को पकड़ने के लिए ऑपरेशन शुरू किया गया।

 

 

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में शनिवार की दोपहर सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में 5 आतंकवादी मारे गए हैं। सुरक्षा बलों के हाथ लगी इस बड़ी कामयाबी में वायु सेना के एक वरुण कमांडो को अपनी शहादत देनी पड़ी, जबकि दो जवान घायल हुए हैं। अंतिम रिपोर्ट मिलने तक मौके पर मुठभेड़ जारी होने व दोनों ओर से गोलीबारी होने की खबरें मिलीं हैं। बताया जा रहा है कि सुरक्षाबल अभी भी 2 आतंकवादियों को घेरे हुए हैं।मिली जनकारी के मुताबिक यह मुठभेड़ बांदीपोरा के हाजिन इलाके के चंदरगीर गांव में हुई है। इस मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने पांच आतंकियों को मार गिराया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों को जिले में हाजिन इलाके के चंदरगीर गांव में आतंकियों के होने की खुफिया जानकारी मिली थी जिसके बाद उन्होंने वहां घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया।उन्होंने कहा कि तलाशी अभियान के दौरान वहां छिपे आतंकियों ने सुरक्षा बलों के तलाशी दल पर गोलीबारी की। जिसके बाद आतंकियों को पकड़ने के लिए ऑपरेशन शुरू किया गया।