1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. पुलवामा में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकियों को किया ढ़ेर, तलाशी अभियान जारी

पुलवामा में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकियों को किया ढ़ेर, तलाशी अभियान जारी

पुलवामा (Pulwama) के पाहू इलाके में रविवार दोपहर सुरक्षाबलों (Security forces)  और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है। इसमें तीन आतंकियों को मार गिराया गया है। अन्य की तलाश जारी है। सुरक्षाबलों ने उन्हें घेर रखा है। दोनों ओर से गोलीबारी जारी है। सुरक्षाबलों (Security forces)   चौकसी के साथ आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। आईजीपी कश्मीर विजय कुमार (IGP Kashmir Vijay Kumar) ने बताया कि पुलवामा में लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba) के तीन आतंकियों के मौजूद होने के बाद सर्च ऑपरेशन (search operation ) चलाया गया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

कुलगाम। पुलवामा (Pulwama) के पाहू इलाके में रविवार दोपहर सुरक्षाबलों (Security forces)  और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है। इसमें तीन आतंकियों को मार गिराया गया है। अन्य की तलाश जारी है। सुरक्षाबलों ने उन्हें घेर रखा है। दोनों ओर से गोलीबारी जारी है। सुरक्षाबलों (Security forces)   चौकसी के साथ आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। आईजीपी कश्मीर विजय कुमार (IGP Kashmir Vijay Kumar) ने बताया कि पुलवामा में लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba) के तीन आतंकियों के मौजूद होने के बाद सर्च ऑपरेशन (search operation ) चलाया गया है।

पढ़ें :- Turkey-Syria Earthquake : मलबे में दबी मां ने मरने से पहले बच्चे को दिया जन्म, देखें Emotional VIDEO

 

इससे पहले शनिवार की शाम दक्षिण कश्मीर (South Kashmir) के कुलगाम (Kulgam) में मुठभेड़ में सुरक्षाबलों (Security forces) ने आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) के दो पाकिस्तानी दहशतगर्द समेत दो को मार गिराया है। तीन दिनों में घाटी में दो अलग-अलग मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने छह आतंकियों का काम तमाम कर किया। मौके से दो एके-47, सात मैग्जीन, नौ ग्रेनेड बरामद किए गए हैं।

पुलिस ने बताया कि जिले के मीरहामा इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना पर सुरक्षा बलों (Security forces)   ने इलाके को घेरकर तलाशी अभियान चलाया था। घेरा सख्त होते देख छिपे आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। हालांकि, सुरक्षा बलों ने संयम बरतते हुए आतंकियों को समर्पण करने का मौका दिया। बार-बार अपील करने के बाद भी आतंक नहीं माने और उन्होंने फायरिंग जारी रखी। जवाबी कार्रवाई से एक के बाद एक कर दो आतंकी ढेर कर दिए गए।

पढ़ें :- अखिलेश ने वीडियो ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर कसा तंज, लिखा-'भईया काशी नहीं बन पाया अभी तक क्योटो'
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...