J&K: सुरक्षाबलों ने मार गिराए दो आतंकी, मेजर समेत तीन सुरक्षाकर्मी घायल

jammu
पाक के नापाक इरादे को भारतीय सेना ने किया नाकाम, जानें कैसे

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के अनंतनाग इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच चल रही मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया गया है। वहीं सेना का एक मेजर और एक अन्य सुरक्षाकर्मी भी इस मुठभेड़ में गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। पिछले एक घंटे से दोनों ओर से गोलीबारी बंद है। इलाके में अभी भी आतंकियों के छिपे होने की संभावना है जिसके चलते सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान चलाया है। अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर रखी है।

Security Forces Killed Two Terrorist In Anantnag :

वहीं, अनंतनाग मुठभेड़ में बताया जा रहा है कि सुरक्षाबल आतंकियों की तरफ से गोलीबारी बंद होने के बाद जब मुठभेड़ स्थल की तलाशी ले रहे थे तो जिंदा बचे आतंकी ने दोबारा फायरिंग शुरु कर दी। इसी दौरान मेजर समेत दो सुरक्षाकर्मी जख्मी हो गए। मेजर की पहचान राहुल वर्मा के रूप में हुर्इ है। सुरक्षाबलों ने जिंदा बचे आतंकी को भी मार गिराया है। फिलहाल तलाशी अभियान जारी है।

इतना ही नहीं मुठभेड़ में मारे गए दोनों आतंकियों के शव को सुरक्षाबलों ने अपने कब्जे में ले लिए हैं। दोनों आतंकी स्थानीय हैं। मिली जानकारी के मुताबिक सेना, राज्य पुलिस की एसओजी और सीआरपीएफ के जवानों ने सुबह इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की तलाश शुरू की थी। अपने आप को सुरक्षाबलों में घिरा देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी।

बता दें, एसएसपी अनंतनाग अल्ताफ खान ने दो आतंकियों के मारे जाने की पुष्टि करते हुए बताया कि मारे गए दोनों आतंकीयों में से एक की पहचान मोहम्मद असलम डार निवासी रेडवानी कुलगाम के रूप में हुई है। जबकि दूसरे की भी पहचान की जा रही है।

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के अनंतनाग इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच चल रही मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया गया है। वहीं सेना का एक मेजर और एक अन्य सुरक्षाकर्मी भी इस मुठभेड़ में गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। पिछले एक घंटे से दोनों ओर से गोलीबारी बंद है। इलाके में अभी भी आतंकियों के छिपे होने की संभावना है जिसके चलते सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान चलाया है। अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर रखी है। वहीं, अनंतनाग मुठभेड़ में बताया जा रहा है कि सुरक्षाबल आतंकियों की तरफ से गोलीबारी बंद होने के बाद जब मुठभेड़ स्थल की तलाशी ले रहे थे तो जिंदा बचे आतंकी ने दोबारा फायरिंग शुरु कर दी। इसी दौरान मेजर समेत दो सुरक्षाकर्मी जख्मी हो गए। मेजर की पहचान राहुल वर्मा के रूप में हुर्इ है। सुरक्षाबलों ने जिंदा बचे आतंकी को भी मार गिराया है। फिलहाल तलाशी अभियान जारी है। इतना ही नहीं मुठभेड़ में मारे गए दोनों आतंकियों के शव को सुरक्षाबलों ने अपने कब्जे में ले लिए हैं। दोनों आतंकी स्थानीय हैं। मिली जानकारी के मुताबिक सेना, राज्य पुलिस की एसओजी और सीआरपीएफ के जवानों ने सुबह इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की तलाश शुरू की थी। अपने आप को सुरक्षाबलों में घिरा देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। बता दें, एसएसपी अनंतनाग अल्ताफ खान ने दो आतंकियों के मारे जाने की पुष्टि करते हुए बताया कि मारे गए दोनों आतंकीयों में से एक की पहचान मोहम्मद असलम डार निवासी रेडवानी कुलगाम के रूप में हुई है। जबकि दूसरे की भी पहचान की जा रही है।