गाजियाबाद के हिंडन एयरबेस में घुसा संदिग्ध शख्स, सुरक्षाबलों ने मारी गोली

गाजियाबाद: गाजियाबाद में एयरफोर्स के हिंडन एयरबेस में लापरवाही का मामला सामने आया है. मंगलवार रात एयरबेस में एक संदिग्ध शख्स घुस गया. वहां मौजूद सुरक्षाबलों ने उस संदिग्ध शख्स को रोकने की तमाम कोशिशें की, लेकिन वह नहीं रूका, जिसके बाद मजबूर होकर सुरक्षाबलों ने उसे गोली मार दी. सुरक्षाबलों द्वारा चलाई गई गोली संदिग्ध के पैर में जा लगी, जिससे वह घायल हो गया. घायल संदिग्ध को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. संदिग्ध शख्स के बारे में बताया जा रहा है कि वह मूल रूप से प्रतापगढ़ का रहने वाला है और उसका नाम सुजीत है.

Security Forces Shot When Suspected Man Entering In Hindon Airbase In Ghaziabad :

संदिग्ध के बारे में यह भी बताया जा रहा है कि वह शख्श पीछले तीन साल से दिल्ली क आनंद विहार में रहता है और मजदूरी का काम करता है. इस शख्स से सुरक्षाबलों के लोगों द्वारा लगातार पूछताछ की जा रही है. इससे पहले भी हिंडन एयरबेस में कई ऐसे मामले सामने आते रहे हैं. इस मामले के संबंध में एसएसपी हरिनारायण सिंह ने बताया कि मंगलवार रात 10.30 बजे के करीब एक संदिग्ध शख्स एयरबेस के प्रतिबंधित क्षेत्र में दीवार फांद कर घुस रहा था. इस एयरबेस में बिना अनुमति के घुसने वालों को गोली मारने का आदेश होता है.

उन्होंने बताया कि सुरक्षाबलों के लगातार मना करने पर भी वह नहीं माना, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इसके पैर में गोली मार दी.

गाजियाबाद: गाजियाबाद में एयरफोर्स के हिंडन एयरबेस में लापरवाही का मामला सामने आया है. मंगलवार रात एयरबेस में एक संदिग्ध शख्स घुस गया. वहां मौजूद सुरक्षाबलों ने उस संदिग्ध शख्स को रोकने की तमाम कोशिशें की, लेकिन वह नहीं रूका, जिसके बाद मजबूर होकर सुरक्षाबलों ने उसे गोली मार दी. सुरक्षाबलों द्वारा चलाई गई गोली संदिग्ध के पैर में जा लगी, जिससे वह घायल हो गया. घायल संदिग्ध को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. संदिग्ध शख्स के बारे में बताया जा रहा है कि वह मूल रूप से प्रतापगढ़ का रहने वाला है और उसका नाम सुजीत है. संदिग्ध के बारे में यह भी बताया जा रहा है कि वह शख्श पीछले तीन साल से दिल्ली क आनंद विहार में रहता है और मजदूरी का काम करता है. इस शख्स से सुरक्षाबलों के लोगों द्वारा लगातार पूछताछ की जा रही है. इससे पहले भी हिंडन एयरबेस में कई ऐसे मामले सामने आते रहे हैं. इस मामले के संबंध में एसएसपी हरिनारायण सिंह ने बताया कि मंगलवार रात 10.30 बजे के करीब एक संदिग्ध शख्स एयरबेस के प्रतिबंधित क्षेत्र में दीवार फांद कर घुस रहा था. इस एयरबेस में बिना अनुमति के घुसने वालों को गोली मारने का आदेश होता है. उन्होंने बताया कि सुरक्षाबलों के लगातार मना करने पर भी वह नहीं माना, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इसके पैर में गोली मार दी.