श्रीनगर एयरपोर्ट पर सुरक्षाबलों ने विपक्ष के नेताओं को रोका, बाहर निकलने की अनुमति नहीं

congress rahul gandhi
श्रीनगर एयरपोर्ट पर ही सुरक्षाबलों ने विपक्ष के नेताओं को रोका, बाहर निकलने की अनुमति नहीं

श्रीनगर। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी समेत सभी विपक्षी नेताओं को श्रीनगर एयरपोर्ट पर सुरक्षाबलों ने रोक लिया है। उन्हें बाहर आने की अनुमति नहीं दी जा रही है। बताया जा रहा है कि उन्हें दिल्ली वापस भेजा जा रहा है। वहीं, इस दौरान कवरेज करने गए मीडिया कर्मियों से भी बदसूकी की गई। पुलिसकर्मियों ने महिला पत्रकारों से बदसलूकी की।
राहुल गांधी के नेतृत्व में विपक्ष दलों का एक प्रतिनिधिमंडल श्रीनगर पहुंच चुका है लेकिन उनहें हवाई अड्डे से बाहर जाने की इजाजत नहीं दी जा रही है।

Security Forces Stopped Opposition Leaders At Srinagar Airport Itself :

राहुल गांधी के नेतृत्व में विपक्ष दलों का एक प्रतिनिधिमंडल श्रीनगर पहुंच चुका है लेकिन उन्हें हवाई अड्डे से बाहर जाने की इजाजत नहीं दी जा रही है। प्रतिनिधमंडल में कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद, एनसीपी नेता माजिद मेमन, सीपीआई लीडर डी. राजा के अलावा शरद यादव सहित कई दिग्गज नेता मौजूद हैं।

जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने उनसे दौरे को टालने की अपील की है। श्रीनगर पहुंचने से पहले जब विमान में मीडिया ने नेताओं के सामने यह आशंका जताई कि उन्हें हवाई अड्डे से बाहर नहीं जाने दिया जाएगा तो मेनन ने कहा था कि यदि ऐसा होता है तो यह लोकतंत्र की हत्या होगी।

 

श्रीनगर। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी समेत सभी विपक्षी नेताओं को श्रीनगर एयरपोर्ट पर सुरक्षाबलों ने रोक लिया है। उन्हें बाहर आने की अनुमति नहीं दी जा रही है। बताया जा रहा है कि उन्हें दिल्ली वापस भेजा जा रहा है। वहीं, इस दौरान कवरेज करने गए मीडिया कर्मियों से भी बदसूकी की गई। पुलिसकर्मियों ने महिला पत्रकारों से बदसलूकी की। राहुल गांधी के नेतृत्व में विपक्ष दलों का एक प्रतिनिधिमंडल श्रीनगर पहुंच चुका है लेकिन उनहें हवाई अड्डे से बाहर जाने की इजाजत नहीं दी जा रही है। राहुल गांधी के नेतृत्व में विपक्ष दलों का एक प्रतिनिधिमंडल श्रीनगर पहुंच चुका है लेकिन उन्हें हवाई अड्डे से बाहर जाने की इजाजत नहीं दी जा रही है। प्रतिनिधमंडल में कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद, एनसीपी नेता माजिद मेमन, सीपीआई लीडर डी. राजा के अलावा शरद यादव सहित कई दिग्गज नेता मौजूद हैं। जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने उनसे दौरे को टालने की अपील की है। श्रीनगर पहुंचने से पहले जब विमान में मीडिया ने नेताओं के सामने यह आशंका जताई कि उन्हें हवाई अड्डे से बाहर नहीं जाने दिया जाएगा तो मेनन ने कहा था कि यदि ऐसा होता है तो यह लोकतंत्र की हत्या होगी।