जया के ड्रग्स बयान के बाद बढ़ाई गई अमिताभ बच्चन के घर की सुरक्षा…

amitabh

मुंबई: महानायक अमिताभ बच्‍चन के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गयी है। जानकारी के मुताबिक, संसद में जया बच्चन के दिए बयान के बाद बिग बी के घर के बाहर की सुरक्षा को और मुस्तैद कर दिया गया है।

Security Of Amitabh Bachchans House Increased After Jayas Drugs Statement :

दरअसल, सोशल मीडिया पर यूजर्स जिस तरह से जया बच्चन के बयान के बाद अमिताभ बच्चन और उनके परिवार पर टिप्पणी कर रहे हैं, इसे देखते हुए उनके घर के बाहर की सुरक्षा को और बढ़ा दिया गया है।

बढ़ाई गई सुरक्षा 

अमिताभ बच्‍चन और जया बच्चन के जूहू स्थित उनके घर के बाहर मुंबई पुलिस ने सुरक्षा को चाक चौबंद कर दिया है। बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन के मामले पर जया बच्चन ने संसद में कहा था कि यह बॉलीवुड इंडस्ट्री की छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है। इसके बाद जुहू स्थित उनके बंगले ‘जलसा’ के बाहर मुंबई पुलिस की ओर से अतिरिक्त सुरक्षा दी गई है।

मुंबई: महानायक अमिताभ बच्‍चन के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गयी है। जानकारी के मुताबिक, संसद में जया बच्चन के दिए बयान के बाद बिग बी के घर के बाहर की सुरक्षा को और मुस्तैद कर दिया गया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर यूजर्स जिस तरह से जया बच्चन के बयान के बाद अमिताभ बच्चन और उनके परिवार पर टिप्पणी कर रहे हैं, इसे देखते हुए उनके घर के बाहर की सुरक्षा को और बढ़ा दिया गया है।

बढ़ाई गई सुरक्षा 

अमिताभ बच्‍चन और जया बच्चन के जूहू स्थित उनके घर के बाहर मुंबई पुलिस ने सुरक्षा को चाक चौबंद कर दिया है। बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन के मामले पर जया बच्चन ने संसद में कहा था कि यह बॉलीवुड इंडस्ट्री की छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है। इसके बाद जुहू स्थित उनके बंगले 'जलसा' के बाहर मुंबई पुलिस की ओर से अतिरिक्त सुरक्षा दी गई है।