1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. देखें मैच के दौरान ऋषभ पंत के किस हरकत की भारी कीमत चुकाते दिनेश कार्तिक VIRAL VIDEO…

देखें मैच के दौरान ऋषभ पंत के किस हरकत की भारी कीमत चुकाते दिनेश कार्तिक VIRAL VIDEO…

कल आईपीएल 2021 (IPL 2021) में दिल्ली और कोलकत्ता की टीमों के बीच मैच खेला गया। इस मैच में कोलकत्ता नाइटराईडर्स की टीम ने अब तक दूसरे फेज में एक भी मैच ना हारने वाली दिल्ली कैपिटल्स की टीम को 3 विकेट से हरा दिया। मैच के दौरान एक समय ऐसा आया, जब ऋषभ पंत के एक शॉट के चक्कर में केकेआर(KKR) के विकेटकीपर दिनेश कार्तिक को चोट लगते-लगते रह गई।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। कल आईपीएल 2021 (IPL 2021) में दिल्ली और कोलकत्ता की टीमों के बीच मैच खेला गया। इस मैच में कोलकत्ता नाइटराईडर्स की टीम ने अब तक दूसरे फेज में एक भी मैच ना हारने वाली दिल्ली कैपिटल्स की टीम को 3 विकेट से हरा दिया। मैच के दौरान एक समय ऐसा आया, जब ऋषभ पंत के एक शॉट के चक्कर में केकेआर(KKR) के विकेटकीपर दिनेश कार्तिक को चोट लगते-लगते रह गई।

पढ़ें :- IPL 2021: आईपीएल 2021 का खिताब जीतने वाली चेन्नई सुपर किंग्स पर हुई ईनाम में करोड़ो रुपये की बारिश

वरुण चक्रवर्ती की गेंद पर पंत चूके और फिर उन्होंने पलटकर बल्ले से गेंद रोकने की कोशिश की, लेकिन बिना देखे बल्ला ऐसा घुमाया कि दिनेश कार्तिक(DINESH NKARTIK) चोटिल होते-होते बचे। इसके बाद मैदान पर मौजूद लगभग सभी खिलाड़ी हंसने लगे और साथ ही कमेंटेटर्स (COMNTETORS)  भी जोर-जोर से हंसने लगे। दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत इसके बाद आपस में हंसी मजाक करते नजर आए।

पढ़ें :- IPL 2021: कोलकत्ता नाइटराइडर्स को हराकर चेन्नई सुपर किंग्स चौथी बार बनी विजेता

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...