1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. देखें क्या है गुजरात में पीएम मोदी के अगले तीन दिनों का कार्यक्रम

देखें क्या है गुजरात में पीएम मोदी के अगले तीन दिनों का कार्यक्रम

गुजरात विधानसभा चुनाव नजदीक आने के साथ सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपने अभियान को गति दे दी है। चुनाव को लेकर सभी पार्टियां जमकर रैलियां कर रही है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

Gujarat Assembly Elections 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव नजदीक आने के साथ सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपने अभियान को गति दे दी है। चुनाव को लेकर सभी पार्टियां जमकर रैलियां कर रही है। भाजपा पार्टी  चुनाव जीतने के लिए अपने सबसे लोकप्रिय चेहरे पर भरोसा कर रही है। कहा जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले 15 दिनों में राज्य भर में करीब 25 रैलियां करने वाले हैं।

पढ़ें :- Mumbai News : मुंबई के धीरूभाई अंबानी स्कूल को टाइम  बम से उड़ाने की मिली धमकी, मची अफरा-तफरी

बताया जा रहा है कि पीएम मोदी शनिवार शाम को गुजरात पहुंचेंगे। यहां उनका तीन दिवसीय कार्यक्रम है। 19 नवंबर की शाम गुजरात पहुंचने के बाद पीएम मोदी वलसाड में एक रैली को संबोधित करेंगे।

अगले दिन में पीएम मोदी सोमनाथ मंदिर जाएंगे और फिर सौराष्ट्र क्षेत्र में चार रैलियों को संबोधित करेंगे। वेरावल, धोरारजी, अमरेली और बोटाड में रैलियों को संबोधित करेंगे। पिछले विधानसभा चुनाव में बीजेपी सौराष्ट्र की इन विधानसभा सीटों पर एक भी सीट नहीं जीत पाई थी। पार्टी ने राज्य के चुनाव जीते लेकिन कांग्रेस के इस गढ़ को नहीं तोड़ पाई।

तीसरे दिन और आखिरी दिन पीएम मोदी सुरेंद्रनगर, भरूच और नवसारी में तीन रैलियां करेंगे। जहां भरूच कांग्रेस के पूर्व दिग्गज नेता अहमद पटेल का निर्वाचन क्षेत्र था, वहीं नवसारी से ताल्लुक रखने वाले भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल देश भर में शीर्ष अंतर से अपनी लोकसभा सीट जीत रहे हैं।

चुनाव प्रचार के लिए भाजपा पार्टी ने कई दिग्गज नेताओं को मैदान में उतारा है। कहा जा रहा है कि अध्यक्ष जेपी नड्डा के चुनावी राज्य में 15 से अधिक रैलियां करने की उम्मीद है। पार्टी ने पहले ही भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों सहित 40 नेताओं की स्टार प्रचारक सूची तैयार कर ली है। उनके कम से कम 2-3 दिनों तक प्रचार करने की भी उम्मीद है, जिसके दौरान वे कम से कम 2-3 रैलियां करेंगे।

पढ़ें :- Bhupendra Patel Swearing In Ceremony: गुजरात के कैबिनेट में इन्हें मिल सकती है जगह

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...