1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. देखें दिल्ली बनाम राजस्थान मुकाबले की संभावित प्लेइंग इलेवन, आज होना है मुकाबला

देखें दिल्ली बनाम राजस्थान मुकाबले की संभावित प्लेइंग इलेवन, आज होना है मुकाबला

आईपीएल 2022 के 34वें मुकाबले में आज दिल्ली कैपिटल्स की भिडंत राजस्थान के रजवाड़ों से होगी। ये मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जायेगा। राजस्थान रॉयल्स ने सीजन 15 में खेले 6 में से 4 मैच जीते हैं और वह प्वाइंट टेबल में तीसरे पायदान पर है। वहीं ऋषभ पंत की दिल्ली कैपिटल्स इतने ही मुकाबलों में तीन मैच जीतकर 6ठें स्थान पर है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल 2022 के 34वें मुकाबले में आज दिल्ली कैपिटल्स की भिडंत राजस्थान के रजवाड़ों से होगी। ये मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जायेगा। राजस्थान रॉयल्स ने सीजन 15 में खेले 6 में से 4 मैच जीते हैं और वह प्वाइंट टेबल में तीसरे पायदान पर है। वहीं ऋषभ पंत की दिल्ली कैपिटल्स इतने ही मुकाबलों में तीन मैच जीतकर 6ठें स्थान पर है। प्लेऑफ तक का सफर तय करने के लिए टीमों के बीच कड़ी टक्कर जारी है।

पढ़ें :- WTC Final Scenarios : टीम इंडिया के सामने नंबर-1 ऑस्ट्रेलिया की चुनौती, जानें फाइनल का समीकरण

ऐसे में आज दिल्ली और राजस्थान अपनी-अपनी मजबूत प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतरना चाहेगी। कोरोना के साए में खेल रही दिल्ली को दोहरी मार पड़ी है। मिशेल मार्ट के बाद टिम सेफर्ट भी इस महामारी की चपेट में आ गए हैं। दिल्ली पिछले मुकाबले में तीन विदेशी खिलाड़ियों के साथ उतरी थी। ऐसे में क्या आज ऋषभ पंत एनरिच नॉर्खिया को जगह दे सकते हैं। वहीं राजस्थान की टीम शायद ही कोई बदलाव अपने पिछले मैच के प्लेइंग इलेवन में करेगी।

दिल्ली कैपिटल्स संभावित प्लेइंग XI: पृथ्वी शॉ, डेविड वार्नर, सरफराज खान, ऋषभ पंत, ललित यादव, रोवमैन पॉवेल, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मुस्तफिजुर रहमान, कुलदीप यादव, खलील अहमद/एनरिच नॉर्खिया

राजस्थान रॉयल्स संभावित प्लेइंग XI: जोस बटलर, देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन, शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, करुण नायर, आर अश्विन, ओबेद मैककॉय, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल

पढ़ें :- IND vs AUS Test Playing 11: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सूर्यकुमार यादव और शुभमन गिल में किसको मिलेगा मौका?
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...