1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. देखें क्या हुआ जब रेड लाइट एरिया में यौनकर्मियों की मदद करने पहुंचे शालीन भनोट

देखें क्या हुआ जब रेड लाइट एरिया में यौनकर्मियों की मदद करने पहुंचे शालीन भनोट

एक्टर सोनू सूद बीते साल लगे लॉकडाउन से लगातार लोगों की मदद करते नजर आ रहे हैं। इस महामारी में वह जरुरमंदों के मसीहा बन सामने आए हैं। वहीं अब एक और एक्टर सोनू सूद की राह पर चल पड़ा है। ये कोई और नहीं बल्कि एक्टर शालीन भनोट हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। एक्टर सोनू सूद बीते साल लगे लॉकडाउन से लगातार लोगों की मदद करते नजर आ रहे हैं। इस महामारी में वह जरुरमंदों के मसीहा बन सामने आए हैं। वहीं अब एक और एक्टर सोनू सूद की राह पर चल पड़ा है। ये कोई और नहीं बल्कि एक्टर शालीन भनोट हैं। शालीन ने हाल ही में यौनकर्मी को राशन बांटा था। इस दौरान का अपना अनुभव उन्होंने फैंस के साथ साझा किया है। एक्टर शालीन भनोट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।

पढ़ें :- Student MMS Leak Case में सोनू सूद का बड़ा बयान, कहा- बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है...

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shalin Bhanot (@shalinbhanot)

पढ़ें :- Sonu Sood ने दिया IAS परीक्षा की तैयारी करने वालों को बड़ा तोहफा, देंगे मुफ्त में ऑनलाइन कोचिंग

इस वीडियो में वह यौनकर्मी के साथ बात करते नजर आ रहे हैं। शालीन ने बताया, ‘जब मेरी कार मुंबई के बदनाम इलाके कमाठीपुरा तंग गलियों में पहुंची तो मैंने खुद को अचानक से ही अकेला और उदास महसूस करने लगा। रिसर्च की तो पता लगा कि हमारे रेड लाइट इलाके कितने वंचित हैं और इस ओर किसी का ध्यान नहीं जाता। मैं एक सोशल वर्कर के जरिये उस इलाके में गया।

जब मुझे पता चला कि महिलाएं 50 रुपये के लिए भी काम कर रही हैं तो मैं सुनकर मैं वहीं सुन्न पड़ गया। जब मैं वहां से वापस निकल रहा था तभी कुछ ​महिलाएं दौड़कर मेरे पास आईं, उनकी आखें नम थीं। उन्होंने मास्क की जगह अपने फैस पर दुपट्टा बांधा रखा था। मैंने उन्हें देखकर हाथ जोड़ लिए और इससे पहले खुद को इतना मजबूर कभी फील नहीं किया। मैं चाहता हूं कि आप लोग इस कार्य में आगे आएं और इनकी मदद करें।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...