HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. देखें किसने खत्म करायी विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच में दूरी, पूर्व क्रिकेटर ने कराया मेल

देखें किसने खत्म करायी विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच में दूरी, पूर्व क्रिकेटर ने कराया मेल

सोशल मीडिया पर आए दिन सभी फॉर्मैट में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और लिमिटेड ओवर फॉर्मैट के उप-कप्तान रोहित शर्मा के बीच मनमुटाव की खबरें आती रहती हैं। विराट ने पिछले साल आस्ट्रेलिया के दौरे पर कुछ ऐसे बयान दिये थे। जिसके बाद से उनके बीच और रोहित के बीच मनमुटाव की खबरें आम हो गई थी। हाल में इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में विराट और रोहित के बीच काफी अच्छी केमेस्ट्री देखने को मिली।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर आए दिन सभी फॉर्मैट में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और लिमिटेड ओवर फॉर्मैट के उप-कप्तान रोहित शर्मा के बीच मनमुटाव की खबरें आती रहती हैं। विराट ने पिछले साल आस्ट्रेलिया के दौरे पर कुछ ऐसे बयान दिये थे। जिसके बाद से उनके बीच और रोहित के बीच मनमुटाव की खबरें आम हो गई थी। हाल में इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में विराट और रोहित के बीच काफी अच्छी केमेस्ट्री देखने को मिली।

पढ़ें :- टी20 में हार्दिक पांड्या को क्यों नहीं बनाया गया कप्तान? अब आशीष नेहरा की आई प्रतिक्रिया

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो भारत के पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान टीम के हेड कोच रवि शास्त्री ने इन दोनों के बीच की दूरी को खत्म करने में अहम भूमिका निभाई है। रवि शास्त्री ने विराट और रोहित को आमने-सामने बैठकर अपने बीच की दूरी खत्म करने के लिए कहा। बायो बबल के चलते खिलाड़ियों की आपस की बॉन्डिंग पहले से ज्यादा मजबूत हुई है। इसी बायो बबल में रहकर विराट और रोहित के बीच की भी दूरी खत्म हुई।

दोनों ने कभी खुद इसको लेकर कुछ नहीं कहा है। विराट और रोहित दोनों ही टीम इंडिया के बेस्ट बल्लेबाजों में शामिल हैं। इसके अलावा इंग्लैंड के खिलाफ मुश्किल मौकों पर दोनों ने साथ मिलकर रणनीति बनाई और टीम इंडिया को मैच में वापसी दिलाई।

 

पढ़ें :- 'शिक्षा सप्ताह' के तीसरे दिन परिषदीय विद्यालयों में 'खेल दिवस' का आयोजन
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...