1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. दादी का डेंजर एडवेंचर देख लोगों के उड़े होश, देखें Viral Video

दादी का डेंजर एडवेंचर देख लोगों के उड़े होश, देखें Viral Video

अगर आपके हौंसले बुलंद हों, तो उम्र आड़े नहीं आती है। यह बात आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते वीडियो से सिद्ध भी होती रहती है। सोशल मीडिया पर हरिद्वार में हरकी पैड़ी का एक वीडियो तेजी से वायरल है, जिसमें एक बुजुर्ग महिला पुल से गंगा में छलांग लगाती दिख रही है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

हरिद्वार। अगर आपके हौंसले बुलंद हों, तो उम्र आड़े नहीं आती है। यह बात आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते वीडियो से सिद्ध भी होती रहती है। सोशल मीडिया पर हरिद्वार में हरकी पैड़ी का एक वीडियो तेजी से वायरल है, जिसमें एक बुजुर्ग महिला पुल से गंगा में छलांग लगाती दिख रही है।

पढ़ें :- घाघरा चोली में सपना चौधरी का दिखा ऐसा मूव्स देखकर रह जाएंगे हैरान, वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल

 

पढ़ें :- Girl dancing in metro: मेट्रो में लड़की ने किया ऐसा डांस वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल

बुजुर्ग की हिम्मत देख लोगों के होश फाख्ता हो गए हैं। बुजुर्ग महिला पुल की रेलिंग के पार जाकर बिना किसी डर के गंगा नदी में छलांग लगाती है और तैरकर किनारे पहुंच जाती है। हालांकि, ऐसा करना खतरनाक हो सकता है। आए दिन इस तरह की हरकत की वजह से लोग यहां गंगा की धारा में बहकर अपनी जान गंवाते हैं।

बताया जा रहा है कि वीडियो में दिख रही बुजुर्ग हरियाणा के जींद की रहने वाली है। सूत्रों के अनुसार बुजुर्ग महिला की उम्र 70 साल के करीब की बताई जा रही है। वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है। बुजुर्ग महिला की हिम्मत को देखकर तीर्थ यात्री भी भौचक्के हो गए थे। हालांकि मौके पर मौजूद किसी ने बुजुर्ग के डेंजर वाले अडवेंचर का किसी ने वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मौसम की चेतावनी के बावजूद तीर्थ यात्रियों की भीड़

मौसम विभाग ने उत्तराखंड में भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। चेतावनी के बावजूद भी भारी संख्या में श्रद्धालु हरिद्वार में गंगा स्नान करने को पहुंच रहे हैं। केदारनाथ, बदरीनाथ सहित चारों धामों में भी तीर्थ यात्रियों की भीड़ देखी जा सकती है। श्रद्धालु लाइन में लगकर धामों में दर्शन को इंतजार में खड़े हो रहे हैं।

पढ़ें :- मजदूर का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...