अंकिता लोखंडे का ‘मधुबाला’ अवतार, तस्वीरें देखकर धोखा खा जाएंगे आप

Seeing Madhubala Avatar Of Ankita Lokhande You Will Also Say Waao

मुंबई। लम्बे समय से छोटे पर्दे पर अपने अभिनय से लाखों के दिलों पर राज़ करने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से अपने करियर की शुरुवात की थी। अंकिता जल्द ही बड़े पर्दे पर क्रिश द्वारा निर्देशित फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ में कंगना रनौत के साथ अभिनय करती हुयी नज़र आएंगी। इस फिल्म में  कंगना रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभाते हुए नज़र आयेंगी, वहीं अंकिता झलकारी बाई की भूमिका में नज़र आयेंगी।


फिल्म की शूटिंग के दौरान अंकिता ने अपने इन्स्टाग्राम पर अपना एक बेहद खुबसूरत फोटो शेयर किया है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘चाहे जितना तू पी प्याला. चाहे जितना तू बन मतवाला, सुन भेद बताती हूं अंतिम, ये शांत नहीं होगी ज्वाला, मैं मधुशाला की मधुबाला!’। सूत्रों की मानें तो अंकिता ने इस फिल्म के अलावा एक और फिल्म ‘तोरबाज’ साइन की है। जिसमें अंकिता संजय दत्त के अपोजिट नजर आने वाली हैं।

मुंबई। लम्बे समय से छोटे पर्दे पर अपने अभिनय से लाखों के दिलों पर राज़ करने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से अपने करियर की शुरुवात की थी। अंकिता जल्द ही बड़े पर्दे पर क्रिश द्वारा निर्देशित फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में कंगना रनौत के साथ अभिनय करती हुयी नज़र आएंगी। इस फिल्म में  कंगना रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभाते हुए नज़र आयेंगी, वहीं अंकिता झलकारी बाई की भूमिका में नज़र आयेंगी। "Chahe…