1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. ऋषभ को बल्लेबाजी करते देख इंग्लिश क्रिकेटर ने राहुल द्रविड़ से पूछा कौन है ये जो सबकी धुनाई कर रहा है

ऋषभ को बल्लेबाजी करते देख इंग्लिश क्रिकेटर ने राहुल द्रविड़ से पूछा कौन है ये जो सबकी धुनाई कर रहा है

By शिव मौर्या 
Updated Date

Seeing Rishabh Batting The English Cricketer Asked Rahul Dravid Who Is He Who Is Giving Everyone A Beating

नई दिल्ली। ऋषभ पंत की बात करें तो ऑस्ट्रेलियाई दौरे के बाद उनकी किस्मत एकदम से बदल गई है। वे अब खेल के मामले में पहले से मुकाबले मैच्योर हो गए हैं, साथ ही टेस्ट टीम में उनकी जगह भी पक्की हो गई है। इंग्लैंड के बल्लेबाज सैम बिलिंग्स ने आईपीएल 2016 का अपना अनुभव शेयर करते हुए भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत को लेकर बड़ा बयान दिया है।

पढ़ें :- वो वाक्या जब शुभमन गिल खुद को समझ बैठे थे सीनियर, रोहित से कही थी ये बात

उन्होंने कहा है कि वे उस समय चौंक गए थे, जब उन्होंने देखा कि पंत नेट प्रैक्टिस के दौरान इंटरनेशनल क्रिकेट के बेहतरीन गेंदबाजों के खिलाफ बेखौफ होकर खेल रहे थे। दोनों क्रिकेटर उस साल दिल्ली डेयरडेविल्स(अब दिल्ली कैपिटल्स) के हिस्सा थे। बिलिंग्स ने बताया कि पंत की बैटिंग देखकर उन्होंने टीम के मेंटोर राहुल द्रविड़ से भी बात की थी।

‘ईएसपीएन क्रिकइंफो’ से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, ‘ऋषभ पंत के साथ दिल्ली डेयरडेविल्स में मैं दो सालों तक खेला। मैंने टीम के मेंटोर राहुल द्रविड़ से पूछा कि ये लड़का कौन है जो नाथन कूल्टर नाइल, क्रिस मॉरिस और कगीसो रबाडा जैसे गेंदबाजों की नेट्स में जमकर धुनाई कर रहा था। मेरे हिसाब से वह अविश्वसनीय था और उस साल उसने जबरदस्त बल्लेबाजी की। एक क्रिकेटर के तौर पर वे अब और भी ज्यादा मैच्योर हो गए हैं।

 

पढ़ें :- ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने की भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज की एडम गिलक्रिस्ट से तुलना

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X