1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मां की पेंटिंग देख प्रधानमंत्री ने रोकी अपनी कार, लड़की से पूछा ये सवाल

मां की पेंटिंग देख प्रधानमंत्री ने रोकी अपनी कार, लड़की से पूछा ये सवाल

क्रेंद्र सरकार के आठ साल पुरा होने पर शिमला में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए। इस दौरान प्रधानमंत्री रोड शो में शामिल हुआ। लेकिन सब लोग उस वक्त हैरान रह गए जब प्रधानमंत्री ने रोड शो के दौरान गाड़ी से उतर कर एक लड़की की बनाई पेंटिंग को स्वीकार किया और साथ ही पीएम मोदी ने लड़की से बात की और पूछा कि क्या यह पेंटिंग्स तुम खुद बनाती हो।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

शिमला। क्रेंद्र सरकार के आठ साल पूरा होने पर शिमला में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए। इस दौरान प्रधानमंत्री रोड शो में शामिल हुए। लेकिन सब लोग उस वक्त हैरान रह गए जब प्रधानमंत्री ने रोड शो के दौरान गाड़ी से उतर कर एक लड़की की बनाई पेंटिंग को स्वीकार किया और साथ ही पीएम मोदी ने लड़की से बात की और पूछा कि क्या यह पेंटिंग्स तुम खुद बनाती हो। इस पर लड़की ने कहा कि हां मैंने ही बनाई है। पीएम नरेंद्र मोदी ने इस पर पूछा कि इसे बनाने में कितना वक्त लगा, इस पर उसने कहा कि एक ही दिन में यह बना दी है।

पढ़ें :- भ्रष्टाचार के आरोपी पूर्व कुलपति ने किया आत्मसमर्पण, भेजे गए जेल, सुप्रीम कोर्ट ने जमानत याचिका कर दी थी खारिज

 

इसी क्रम में प्रधानमंत्री मोदी ने लड़की को आशीर्वाद दिया और पेंटिंग लेकर आगे बढ़ गए। दरअसल यह पेंटिंग उनकी मां हीराबेन मोदी की थी, जिसे देखकर पीएम नरेंद्र मोदी ने अपनी कार रुकवाई। इसके बाद वह पैदल ही पेंटिंग हाथ में लिए लड़की के पास पहुंचे और उससे कुछ देर बातचीत के बाद पेंटिंग को भेंट के तौर पर स्वीकार किया।

 

 

पढ़ें :- UP News : छेड़खानी से भड़की छात्राओं ने शोहदे की लात-घूंसे की पिटाई, देखें video viral

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...