झारखंड के नतीजों को देख बोले आरजेडी सांसद-बिहार में भी जीतेंगे, नीतीश होंगे सत्ता से बाहर

manoj jha
झारखंड के नतीजों को देख बोले आरजेडी सांसद-बिहार में भी जीतेंगे, नीतीश होंगे सत्ता से बाहर

रांची। झारंखड विधानसभा चुनाव के रुझानों में वहां पर बीजेपी सत्ता से बाहर होती दिख रही है, जबकि महागठबंधन की सरकार बनती दिख रही है। इस बीच राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने आने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में सरकार बनाने का दावा किया है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी बिहार में बड़ी जीत दर्ज करेगी। झारखंड चुनावों से उत्साहित मनोज झा ने कहा कि बिहार के सीएम से नीतीश कुमार अपनी राय खो चुके हैं।

Seeing The Results Of Jharkhand Rjd Mp Will Win In Bihar Also Nitish Will Be Out Of Power :

इस कारण बिहार में नीतीश कुमार सत्ता से बाहर जा रहे हैं। बता दें कि झारखंड में सभी 81 सीटों के रुझान सामने आ चुके हैं। इसमें झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM), कांग्रेस और राजद की गठजोड़ वाला महागठबंधन 41 के जादुई आंकड़े तक पहुंचता दिख रहा है। वहीं, बीजेपी बहुमत के आंकड़े से बहुत पीछे है। ऐसे में विधानसभा चुनाव में बीजेपी, जेडीयू, एलजेपी और आजसू (AJSU) ने अलग-अलग चुनाव लड़ा था।

वहीं, आरजेडी के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने कहा कि उनकी पार्टी ने जनसरोकार के मुद्दों पर विधानसभा चुनाव लड़ा था, वहीं बीजेपी ने झारखंड के मुद्दों को लेकर चुनाव लड़ा ही नहीं था। बता दें कि विधानसभा चुनाव परिणाम के रुझानों में जेएमएम की अगुआई वाले महागठबंधन की पांच साल बाद सत्‍ता में वापसी होती दिख रही है. ऐसे में घटक दलों के बीच उत्‍साह का आलम है।

रांची। झारंखड विधानसभा चुनाव के रुझानों में वहां पर बीजेपी सत्ता से बाहर होती दिख रही है, जबकि महागठबंधन की सरकार बनती दिख रही है। इस बीच राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने आने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में सरकार बनाने का दावा किया है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी बिहार में बड़ी जीत दर्ज करेगी। झारखंड चुनावों से उत्साहित मनोज झा ने कहा कि बिहार के सीएम से नीतीश कुमार अपनी राय खो चुके हैं। इस कारण बिहार में नीतीश कुमार सत्ता से बाहर जा रहे हैं। बता दें कि झारखंड में सभी 81 सीटों के रुझान सामने आ चुके हैं। इसमें झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM), कांग्रेस और राजद की गठजोड़ वाला महागठबंधन 41 के जादुई आंकड़े तक पहुंचता दिख रहा है। वहीं, बीजेपी बहुमत के आंकड़े से बहुत पीछे है। ऐसे में विधानसभा चुनाव में बीजेपी, जेडीयू, एलजेपी और आजसू (AJSU) ने अलग-अलग चुनाव लड़ा था। वहीं, आरजेडी के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने कहा कि उनकी पार्टी ने जनसरोकार के मुद्दों पर विधानसभा चुनाव लड़ा था, वहीं बीजेपी ने झारखंड के मुद्दों को लेकर चुनाव लड़ा ही नहीं था। बता दें कि विधानसभा चुनाव परिणाम के रुझानों में जेएमएम की अगुआई वाले महागठबंधन की पांच साल बाद सत्‍ता में वापसी होती दिख रही है. ऐसे में घटक दलों के बीच उत्‍साह का आलम है।