1. हिन्दी समाचार
  2. सूर्यग्रहण देखते प्रधानमंत्री ने पोस्ट की तस्वीर, यूजर बोला- मीम बनेंगे, मोदी बोले- मजा कीजिए

सूर्यग्रहण देखते प्रधानमंत्री ने पोस्ट की तस्वीर, यूजर बोला- मीम बनेंगे, मोदी बोले- मजा कीजिए

Seeing The Solar Eclipse The Prime Minister Posted The Picture The User Said Mim Will Be Made Modi Said Have Fun

By बलराम सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को सूर्य ग्रहण देखते हुए अपनी कुछ तस्वीरें ट्विटर पर पोस्ट कीं। उन्होंने कहा कि दिल्ली में बादल छाए रहने की वजह से वे ग्रहण को स्पष्ट तौर पर नहीं देख पाए, लेकिन लाइव स्ट्रीम के जरिए उन्होंने केरल के कोझिकोड में सूर्य ग्रहण देखा। इस पोस्ट पर एक यूजर ने प्रधानमंत्री का मजाक बनाने की कोशिश की। हालांकि, मोदी ने हाजिर जवाबी दिखाते हुए रिप्लाई किया और सोशल मीडिया यूजर्स को चौंका दिया। प्रधानमंत्री का मजाक उड़ाने वाले यूजर ने भी उनके रीट्वीट पर हैरानी जताई।

पढ़ें :- विश्व के सबसे बड़े पर्यटन क्षेत्र के रूप में उभर रहा है केवड़िया: PM मोदी

प्रधानमंत्री ने जो फोटो पोस्ट की, उसमें उन्होंने एक चश्मा पहन रखा था। इस पर एक यूजर ने वेबसाइट का लिंक डालकर चश्मे की कीमत 1.6 लाख रुपए बता दी। यूजर ने ब्रांडेड फकीर हैशटैग का इस्तेमाल किया। प्रधानमंत्री मोदी ट्वीट की हुई एक फोटो में आसमान की तरफ देख रहे हैं। इस पर गप्पिस्तान रेडियो नाम के यूजर ने लिखा कि इसका मीम (मजाक) बन रहा है। मोदी ने इसे रीट्वीट कर लिखा कि स्वागत है, मजा कीजिए। उन्होंने रिप्लाई में एक हंसी का साइन भी बनाया।

एक घंटे के अंदर ही प्रधानमंत्री के इस रिप्लाई को 35 हजार लोगों ने लाइक किया। वहीं 8 हजार लोगों ने इसे रीट्वीट भी किया। खुद गप्पिस्तान रेडियो ने लिखा कि अब तो कुछ ट्वीट ही करने का मन नहीं हो रहा, जितने नए फॉलोवर्स आए हैं वो यह सोच कर भाग जाएंगे कि कितने बेकार ट्वीट करता है, मोदी ने इसे कैसे रीट्वीट कर दिया।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब प्रधानमंत्री ने किसी यूजर को रिप्लाई कर चौंकाया। 2017 में अजीत सिंह नाम के यूजर ने लिखा था कि न्यू इंडिया में नरेंद्र मोदी मेरे लिए काम करते हैं, इस पर प्रधानमंत्री ने रिप्लाई में लिखा- “बिल्कुल मैं हर भारतीय के लिए प्रधानसेवक बन कर खुश हूं। इसके अलावा पिछले साल शिल्पी अग्रवाल ने मोदी को टैग कर लिखा था कि आपको ज्यादा हंसना चाहिए मोदीजी, बाकी सब मस्त है। इस पर पीएम ने जवाब देते हुए कहा कि आपकी बात सुनी जाएगी।

पढ़ें :- सीएम योगी ने झांसी में स्ट्रॉबेरी महोत्सव का किया वर्चुअल शुभारम्भ, कहा-बुन्देलखण्ड में मिलेगी ...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...