1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. रफ्तार के सौदागर को देखकर महान गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा बोले- पेस सब कुछ नहीं होती

रफ्तार के सौदागर को देखकर महान गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा बोले- पेस सब कुछ नहीं होती

आस्ट्रेलिया के महान गेंदबाज रहे ग्लेन मैक्ग्रा एमआरएफ पेस एकेडमी के डायरेक्टर हैं। भारत के भविष्य के तेज गेंदबाजों को लेकर के उन्होंने मीडिया से बात की। उन्होंने संवाददाताओं से कहा, "हमारे दो खिलाड़ियों आवेश खान और प्रसिद्ध कृष्णा, जिस तरह से वे प्रदर्शन करते आ रहे हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आस्ट्रेलिया के महान गेंदबाज रहे ग्लेन मैक्ग्रा एमआरएफ पेस एकेडमी के डायरेक्टर हैं। भारत के भविष्य के तेज गेंदबाजों को लेकर के उन्होंने मीडिया से बात की। उन्होंने संवाददाताओं से कहा, “हमारे दो खिलाड़ियों आवेश खान और प्रसिद्ध कृष्णा, जिस तरह से वे प्रदर्शन करते आ रहे हैं। शुक्रवार को आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ प्रसिद्ध को शानदार ओवरों में गेंदबाजी करते देखना यह दर्शाता है कि ये लोग दबाव को संभाल सकते हैं।”

पढ़ें :- युवा टीम इंडिया का टी-20 सीरीज़ में कमाल,जानें क्यूं आई धोनी की याद

मैक्ग्रा ने यंग पेसर उमरान मलिक के बारे में भी बात की और कहा कि पेस महत्वपूर्ण है, लेकिन ये सब कुछ नहीं है। उन्होंने उमरान को लेकर कहा, “मुझे लगता है कि गति महत्वपूर्ण है, लेकिन यह सब कुछ नहीं है। आप नहीं चाहते कि कोई 150 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करे और इसे लेग साइड पर फेंके या वाइड फेंके। इसलिए आपके पास कंट्रोल होना चाहिए, लेकिन अगर आपके पास उस गति से गेंदबाजी करने वाला गेंदबाज है तो आप उसे ज्यादा मौके देना चाहेंगे। मुझे यकीन है कि चयनकर्ता उसमें बहुत दिलचस्पी लेंगे और चाहेंगे कि कोई आपके देश के लिए उस गति से गेंदबाजी करे।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...