1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Gangubai Kathiawadi का ट्रेलर देख बोली सासू मां नीतू, उफ्फ… कमाल हो तुम आलिया

Gangubai Kathiawadi का ट्रेलर देख बोली सासू मां नीतू, उफ्फ… कमाल हो तुम आलिया

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) को लेकर चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस की फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फैंस को ट्रेलर खूब पसंद आ रहा है। ट्रेलर में एक्ट्रेस के तेवर देखने लायक हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) को लेकर चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस की फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फैंस को ट्रेलर खूब पसंद आ रहा है। ट्रेलर में एक्ट्रेस के तेवर देखने लायक हैं।

पढ़ें :- मां बनने वाली है आलिया भट्ट, फोटो शेयर कर कही ये बात

एक्ट्रेस की फिल्म का ट्रेलर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मां और आलिया की होने वाली सासू मां नीतू कपूर (Mother-in-law Neetu Kapoor) को भी खूब पसंद आया है और एक्ट्रेस की तारीफ की है। नीतू ने आलिया की फिल्म के ट्रेलर को इंस्टाग्राम स्टोरी में भी शेयर किया है।

इसे शेयर करते हुए नीतू ने लिखा- ”उफ्फ… कमाल हो आलिया भट्ट।” होने वाली सासू मां से तारीफ सुनकर आलिया खुशी से झूम उठी है। बता दें आलिया की इस फिल्म में अजय भी कमाल नजर आएंगे।

फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि संजय लीला भंसाली की बाकी फिल्मों की ही तरह धमाल मचाएगी। ये फिल्म 25 फरवरी 2022 को रिलीज होगी। नीतू की बात करें तो एक्ट्रेस काफी समय बाद फिल्मों में वापसी कर रही है। एक्ट्रेस जल्द ही वरुण धवन, कियारा आडवाणी और अनिल कपूर के साथ फिल्म जुग जुग जियो में नजर आएंगी।

पढ़ें :- आलिया से शादी के बाद रणबीर कपूर एक्स दीपिका पादुकोण के साथ करेंगे ये काम

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...