प्रियंका के इस लुक को देखकर लोगों ने कहा, RSS का इंटरनेशनल ब्रांड

priyanka chopra
प्रियंका के इस लुक को देखकर लोगों ने कहा RSS का इंटरनेशनल ब्रांड

मुंबई। अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा से चर्चा में रहने वाली प्रियंका चोपड़ा इन दिनों निक जोनस के साथ न्यूयॉर्क की सड़कों पर घूमती नजर आ रहीं हैं। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा को खाकी कलर के शॉर्ट्स पहने देखा गया। खाकी कलर के इस शॉर्ट्स में प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहीं हैं। वहीं, कुछ लोग उनकी इस तस्वीर पर ट्रोल भी कर रहें हैं।

Seeing This Look Of Priyanka People Said The Rsss International Brand :

बता दें कि वायरल हुई तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा ने खाकी शॉर्ट्स के साथ ब्लैक टॉप और ब्लैक कोट कैरी किया हुआ है। फुटवियर में प्रियंका ने ब्लैक जूते पहने है। अपने इस लुक को प्रियंका ने मिनिमल मेकअप के साथ पिंक लिपस्टिक और बालों को ओपन कर कंप्लीट किया है।

प्रियंका के इस लुक को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। यूजर्स उन्हें ट्रोल कर RSS का इंटरनेशनल ब्रांड एम्बेसडर बता रहें हैं। कुछ लोग प्रियंका की प्रधानमंत्री मोदी संग मुलाकात की तस्वीर को शेयर कर लिख रहे हैं, “पीएम मोदी से मिलने के बाद प्रियंका ने आरएसएस की सदस्यता का फैसला लिया है।”

प्रियंका की शॉर्ट्स का कलर खाकी होने की वजह से सोशल मीडिया पर एक यूजर्स ने कहा, “लगता है जैसे प्रियंका RSS शाखा की सीरियस मीटिंग अटेंड करने पहुंची हैं।”

वहीं, एक दूसरे यूजर्स ने कहा, “RSS की मीटिंग से आ रही हो।” वहीं कुछ ने कमेंट किया, “शाखा में भाग लेकर लौट रही हो।” एक ट्रोलर ने लिखा प्रधानमंत्री मोदी के राज में RSS का विस्तार हो रहा है। अब प्रियंका भी बनेंगी प्रधानमंत्री।

इससे पहले भी प्रियंका एक इवेंट में केसरिया कलर की ड्रेस में स्पॉट हुई थीं। जिसे लेकर ट्रोलर्स ने उन्हें इसी तरह से ट्रोल करने कि कोशिश की थी। यही नहीं बल्कि इवेंट में मौजूद कुछ लोगों ने प्रियंका चोपड़ा को केसरिया ड्रेस में देख कर मोदी, मोदी के नारे लगाने भी शुरू कर दिए थे। मगर इस लुक में प्रियंका काफी ग्लैमरस लग रही थीं।

मुंबई। अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा से चर्चा में रहने वाली प्रियंका चोपड़ा इन दिनों निक जोनस के साथ न्यूयॉर्क की सड़कों पर घूमती नजर आ रहीं हैं। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा को खाकी कलर के शॉर्ट्स पहने देखा गया। खाकी कलर के इस शॉर्ट्स में प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहीं हैं। वहीं, कुछ लोग उनकी इस तस्वीर पर ट्रोल भी कर रहें हैं। बता दें कि वायरल हुई तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा ने खाकी शॉर्ट्स के साथ ब्लैक टॉप और ब्लैक कोट कैरी किया हुआ है। फुटवियर में प्रियंका ने ब्लैक जूते पहने है। अपने इस लुक को प्रियंका ने मिनिमल मेकअप के साथ पिंक लिपस्टिक और बालों को ओपन कर कंप्लीट किया है। प्रियंका के इस लुक को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। यूजर्स उन्हें ट्रोल कर RSS का इंटरनेशनल ब्रांड एम्बेसडर बता रहें हैं। कुछ लोग प्रियंका की प्रधानमंत्री मोदी संग मुलाकात की तस्वीर को शेयर कर लिख रहे हैं, "पीएम मोदी से मिलने के बाद प्रियंका ने आरएसएस की सदस्यता का फैसला लिया है।" https://twitter.com/Ashutoshshama98/status/1140795986580652033 प्रियंका की शॉर्ट्स का कलर खाकी होने की वजह से सोशल मीडिया पर एक यूजर्स ने कहा, "लगता है जैसे प्रियंका RSS शाखा की सीरियस मीटिंग अटेंड करने पहुंची हैं।" https://twitter.com/iamZoomie/status/1140647223346073601 वहीं, एक दूसरे यूजर्स ने कहा, "RSS की मीटिंग से आ रही हो।" वहीं कुछ ने कमेंट किया, "शाखा में भाग लेकर लौट रही हो।" एक ट्रोलर ने लिखा प्रधानमंत्री मोदी के राज में RSS का विस्तार हो रहा है। अब प्रियंका भी बनेंगी प्रधानमंत्री। https://twitter.com/ramc2587/status/1140890816207917056 इससे पहले भी प्रियंका एक इवेंट में केसरिया कलर की ड्रेस में स्पॉट हुई थीं। जिसे लेकर ट्रोलर्स ने उन्हें इसी तरह से ट्रोल करने कि कोशिश की थी। यही नहीं बल्कि इवेंट में मौजूद कुछ लोगों ने प्रियंका चोपड़ा को केसरिया ड्रेस में देख कर मोदी, मोदी के नारे लगाने भी शुरू कर दिए थे। मगर इस लुक में प्रियंका काफी ग्लैमरस लग रही थीं।