1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. पत्नी की इस फोटो को देख कर पति ने तुरंत रखी ‘तलाक’ लेने की बात, जानिए तस्वीर का सच

पत्नी की इस फोटो को देख कर पति ने तुरंत रखी ‘तलाक’ लेने की बात, जानिए तस्वीर का सच

Seeing This Photo Of The Wife The Husband Immediately Spoke Of Divorce Know The Truth Of The Picture

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली: आज के समय में स्मार्टफोन के बिना जीवन सोचना भी कठिन सा लगता है. जब से मोबाइल फोन में कैमरा की खोज हुई है, तब से तसवीरें खींचना, विडियो बनाना और चैटिंग करना मानो बच्चों का खेल बन गया है. हर तस्वीर अपने आप में बहुत कुछ बयान करती हैं. वहीँ आज हम आपको ऐसी तस्वीर दिखा रहे हैं, जिसे देख कर आप भी सोच में पड़ जाएंगे. हैरत की बात यह भी है कि इस तस्वीर को जब महिला के पति ने देखा तो वह गुस्से में इतना आग-बबूला हो गया कि उसने अपनी पत्नी से तलाक लेने की ठान ली.

पढ़ें :- महिला का गजब कारनामा, चावल के दाने से 150 घंटे मे लिख दी पूरी श्रीमद्भगवद्गीता

फोटो खींचने से पहले थे सबसे खुश कपल

यह कहानी आईरिस और थॉमस की है. दोनों की शादी के बाद वह काफी खुश थे और एक दुसरे की परवाह में कोई कमी नहीं आने देते थे. शादी के बाद थॉमस ने पत्नी को अधिक समय देने के लिए ऑफिस से लंबी छुट्टी ले रखी थी. हर रविवार वह दोनों घूमने जाते थे. लेकिन छुट्टी के बाद जब थॉमस को नोफ्फिस वापिस लौटना पड़ा तो सब कुछ एक झटके में बदल गया. इतना खुश कपल देख कर कोई यह सपने में भी नहीं सोच सकता था कि यह दोनों कभी एक दुसरे से अलग होने का फैसला ले लेंगे.

काम के लिए रहना पड़ता था घर से दूर

थॉमस एक एक्सपोर्ट कंपनी में काम करता था. शादी के बाद उसको काम के सिलसिले में अक्सर घर से बाहर टूर करने पड़ते थे. लेकिन आईरिस एक अच्छी पत्नी की तरह हमेशा उसको सपोर्ट करती थी. शादी को दो साल हो चुके थे और काम का प्रेशर इतना बढ़ गया कि थॉमस को अक्सर अपनी पत्नी से दूर रहना पड़ता था. अब तो वीकेंड में भी दोनों मुश्किल से एक-दुसरे की शक्ल देख पाते थे. थॉमस हमेशा यह सोच कर उदास हो जाता कि काम की वजह से वह अपनी पत्नी को पहले की तरह समय नहीं दे पाता.

पढ़ें :- ग्रेटर नोएडा शहर में झाड़ियों में दिखा एलियन! जानिए पूरी घटना

नौकरी छोड़ने का लिया फैसला

थॉमस को नौकरी बेहद पसंद थी लेकिन वह आईरिस को समय नही दे पाटा यह सोच कर उसने काम छोड़ने का फैसला लिया. तब वह न्यू यॉर्क के एक होटल के कमरे में बैठा हुआ था. तभी फोन पर मेसेज की आवाज़ आई. यह मेसेज उसकी पत्नी द्वारा भेजा गया था. आईरिस इस मेसेज में अपना गुस्सा साफ़ दिखा रही थी. जिसके बाद थॉमस से रहा नहीं गया. वह जानता था कि उसने काफी पैसा कमा लिया है इसलिए अब वह नया घर खरीद कर अपनी पत्नी के साथ पूरा समय बिता सकता है.

पत्नी को देना था सरप्राइज

नौकरी छोड़ने का फैसला थॉमस की जिंदगी का अहम फैसला था. वह पत्नी को सरप्राइज दे कर इस बारे में बताना चाहता था. गुरुवार का दिन था इसलिए थॉमस ने सोचा कि वह नौकरी छोड़ने की बात आईरिस को शनिवार के दिन बताएगा. अपने खाली समय में वह अक्सर आईरिस को मेसेज के ज़रिए अपना प्यार जताता रहता. अब वो दिन दूर नहीं था जब वह घर लौट को आईरिस को नौकरी छोड़ने का प्लान बताने वाला था. लेकिन तब उसके साथ जो हुआ, उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा था.

चैटिंग में भेजी थी तस्वीर

पढ़ें :- गोलगप्पे के बाद इमारती-जलेबी की मशीन ने चखाया सोशल डिस्टेन्सिग के संग स्वाद मजा, वायरल हो रहा video

पत्नी के ख्यालों में खोया हुआ थॉमस बेहद खुश था कि आखिरकार वह घर लौट कर अपनी पत्नी को सरप्राइज देगा. तभी उसके फोन में मेसेज आया. इसमें पत्नी ने अपनी तस्वीर भेजी थी. तस्वीर हालाँकि दिखने में साधारण थी जहाँ बिस्तर पर बैठी आईरिस के पास गिटार पड़ा था और खिड़की से सूरज की रौशनी कमरे में आ रही थी. लेकिन तब उसे कुछ ऐसा नजर आया कि वह अपना गुस्सा चाह कर भी नहीं काबू कर पाया.

यह था तस्वीर का सच

इस तस्वीर में अगर आप ध्यान से देखेंगे तो आपको बेड के नीचे एक हाथ दिखाई देगा. यानि आईरिस कुछ समय से किसी के साथ गुप्त रिलेशनशिप में थी. ऐसे में थॉमस का गुस्सा जायज़ था. अपनी बीवी के हर मेसेज और हर बातें अब उसको महज़ धोखा नजर आ रही थी. इसलिए वह तलाक दे कर आईरिस को इस बंधन से आजाद करना चाहता था. थॉमस का काम उसके और उसकी पत्नी के बीच इस कदर दूरिय बना देगा और रिश्ते में दरार बन जाएगा, इसकी कल्पना शायद उसने अपने ख्यालों में भी नहीं की थी.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...