1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Seerat Kapoor बॉलीवुड में करने जा रही डेब्यू, हॉट फोटोशूट Bts Video हुआ वायरल

Seerat Kapoor बॉलीवुड में करने जा रही डेब्यू, हॉट फोटोशूट Bts Video हुआ वायरल

सीरत कपूर हमेशा अपने ग्लैमरस अवतार और अपने बेहतरीन व्यक्तित्व के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री दर्शकों के मन में अपनी सुंदरता या अपनी उत्कृष्ट तस्वीरों की छाप छोड़ने में कभी विफल नहीं होती है इस अद्भुत सुंदरता ने हाल ही में अपने फोटोशूट से एक बीटीएस क्लिप अपलोड की है जहां वह वास्तव में हमारी आंखों को बहुत आकर्षक लग रही है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: सीरत कपूर हमेशा अपने ग्लैमरस अवतार और अपने बेहतरीन व्यक्तित्व के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस दर्शकों के मन में अपनी सुंदरता या अपनी उत्कृष्ट तस्वीरों की छाप छोड़ने में कभी विफल नहीं होती है इस अद्भुत सुंदरता ने हाल ही में अपने फोटोशूट से एक बीटीएस क्लिप अपलोड (bts clip upload) की है जहां वह वास्तव में हमारी आंखों को बहुत आकर्षक लग रही है।

पढ़ें :- Seerat Kapoor वैनिटी में आखिर क्यों बिताते हैं इतना वक्त, वायरल वीडियो में हुआ खुलासा

आपको बता दें, एक्ट्रेस को एक लंबी बैकलेस ऑफ व्हाइट बॉल गाउन (B. Backless Off White Ball Gown) ड्रेस पहने देखा गया है, जिसके किनारे पर एक स्लिट कट है, अभिनेत्री निस्संदेह बोहोत एलिगेंट लग रही थी क्योंकि उसने अपने बालों को एक बन में बांधे रखने का फैसला किया था। मिनिमल हैंगिंग इयररिंग्स (Minimal Hanging Earrings), पूरे लुक को पूरा कररहा है । कैमरे के सामने अपने हॉट पोज को देखते हुए वह वाकई में काफी हॉट लग रही थीं।


सीरत कपूर, यह लुक हमें हैरान कर रहा है कि यह अभिनेत्री अपने प्रशंसकों को विस्मित करने के लिए आगे क्या कर रही है। सीरत कपूर ने टॉलीवुड में अपना मार्ग प्रशस्त किया है और उनके उत्कृष्ट समर्पण और कड़ी मेहनत के लिए उन्हें एक बड़ी प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म ‘रॉकस्टार’ में सहायक कोरियोग्राफर होने से लेकर अपनी हालिया टॉलीवुड फिल्म ‘कृष्णा एंड हिज लीला’, सीरत ने एक लंबा सफर तय किया है।


काम के मोर्चे पर, अनुभवी अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और हैंडसम तुषार कपूर के साथ आने वाली फिल्म “मारीच” में सीरत कपूर की भव्य बॉलीवुड शुरुआत का प्रशंसकों द्वारा बहुत इंतजार किया जा रहा है। तुषार एंटरटेनमेंट के बैनर तले फिल्म ‘मैरिच’ का निर्माण किया है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...