1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. जर्सी देखने के बाद बोली Seerat Kapoor, मेरा दिल गर्व फूल गया…

जर्सी देखने के बाद बोली Seerat Kapoor, मेरा दिल गर्व फूल गया…

फिल्म जर्सी, जिसमें शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिकाओं में हैं, हाल ही में सिनेमाघरों में आई है और प्रशंसकों ने फिल्म में उनके प्रदर्शन को बहुत पसंद किया है। इसी तरह, हमारी प्रतिभाशाली अभिनेत्री सीरत कपूर ने फिल्म के पोस्टर को शेयर करके अपने सोशल मीडिया पर अपनी भावनाओं को व्यक्त किया कि वह फिल्म के लिए एंड खुद के लिए कितनी आभारी, महसूस करती हैं, क्योंकि वह जल्द ही दिल राजू प्रोडक्शन के तहत अपनी आगमी फिल्म में प्रमुख भूमिका निभाते हुए दिखाई देने वाली हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: फिल्म जर्सी, जिसमें शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिकाओं में हैं, हाल ही में सिनेमाघरों में आई है और प्रशंसकों ने फिल्म में उनके प्रदर्शन को बहुत पसंद किया है। इसी तरह, हमारी प्रतिभाशाली अभिनेत्री सीरत कपूर ने फिल्म के पोस्टर को शेयर करके अपने सोशल मीडिया पर अपनी भावनाओं को व्यक्त किया कि वह फिल्म के लिए एंड खुद के लिए कितनी आभारी, महसूस करती हैं, क्योंकि वह जल्द ही दिल राजू प्रोडक्शन के तहत अपनी आगमी फिल्म में प्रमुख भूमिका निभाते हुए दिखाई देने वाली हैं।

पढ़ें :- Kabir Singh एक बार फिर प्रीटी से रोमांस करते आयेंगे नजर, शाहिद कपूर ने वीडियो शेयर कर किया ऐलान

जैसा कि हम सभी जानते हैं, सीरत कपूर जल्द ही दिल राजू की अगली फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आने वाली हैं और अभिनेत्री अपने दूसरे शेड्यूल के लिए जल्द ही उड़ान भरने वाली है| अभिनेत्री ने अपने बिजी शेडूल से कुछ समय निकाला और अपने निर्माता की फिल्म जर्सी देखी और फिर अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर अपने भावना को व्यक्त किया। अभिनेत्री ने लिखा, “शाहिद कपूर, अपनी ईमानदारी और भावनात्मक जागरूकता अपने हर फ्रेम के माध्यम से झलकाते है।

आम तोर पर भावुक नहीं होती हु पर यह फिल्म ने मुझे बहुत ही ज़्यादा भावुक कर दिया @officialpankajkapur आपकी आत्मा इतनी शुद्ध है, आप अपने मौन में भी जीवन का सार जगाते हैं। @mrunalthakur, आप यहाँ बॉलीवुड इंडस्ट्री में रहने के लिए हैं और आप रहोगी ,और फिल्म के धड़कते दिल के लिए एक विशेष उल्लेख, लिटिल रोनित। ग्रोथ, लव और गुडविल जर्सी की पूरी टीम को शुभकामनाएं। ” अपने निर्माता के बारे में साझा करते हुए, अभिनेत्री ने लिखा, “मेरा दिल गर्व से फूला हुआ है। सर @dilrajuproducer।”

हम निश्चित रूप से महसूस कर सकते हैं कि सीरत अपने निर्माता और पूरी टीम के लिए इस तरह के दिल को छू लेने वाले संदेश को पढ़कर बहुत खुश हैं। जैसा कि अभिनेत्री दिल राजू के तहत अपनी अगली बड़ी रिलीज लिए बहुत ज़्यादा उत्साहित है।

अभिनेत्री ने खुलासा किया था कि दर्शक मुझे एक ऐसे चरित्र का प्रदर्शन करते हुए देखने वाले हैं जो वे हमेशा चाहते थे कि मैं निभाऊं” और यहां तक कि कहा कि “धैर्य एक गुण है।” उनके प्रशंसक सोच रहे हैं कि दिल राजू की अगली फिल्म के लिए यह बहु-प्रतिभाशाली अभिनेत्री कौन सा प्रमुख किरदार निभाने जा रही है।

हम अभी भी अनुमान नहीं लगा पा रहे हैं कि सीरत कपूर ने किस किरदार को लिए इतनी जोरो शोरो से तैयारी कर रही है और इसलिए हम ये आप्पे सौंपते हैं। आपको क्या लगता है सीरत कपूर की अगली भूमिका क्या होगी? नीचे कमेंट करके हमें बताएं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...