1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Badshah’s Upcoming Party Anthem सॉन्ग में नजर आएंगे Seerat Kapoor

Badshah’s Upcoming Party Anthem सॉन्ग में नजर आएंगे Seerat Kapoor

बॉलीवुड क्वीन सीरत कपूर (Seerat Kapoor) आने वाले दिनों में आग लगाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सीरत कपूर (Seerat Kapoor)  ने इस सफल अभिनेत्री बनने के लिए एक लंबा सफर तय किया है। अभिनेत्री ने रॉकस्टार के लिए एक सहायक कोरियोग्राफर के रूप में अपना करियर शुरू किया। सीरत (Seerat Kapoor) ने 2014 में रन राजा रन (तेलुगु) से अभिनय की शुरुआत की।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड क्वीन सीरत कपूर (Seerat Kapoor) आने वाले दिनों में आग लगाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सीरत कपूर (Seerat Kapoor)  ने इस सफल अभिनेत्री बनने के लिए एक लंबा सफर तय किया है। अभिनेत्री ने रॉकस्टार के लिए एक सहायक कोरियोग्राफर के रूप में अपना करियर शुरू किया। सीरत (Seerat Kapoor) ने 2014 में रन राजा रन (तेलुगु) से अभिनय की शुरुआत की। उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा क्योंकि उन्हें ‘टाइगर्स’, ‘कोलंबस’, ‘राजू गरी गढ़ी 2’, ‘ओक्का क्षनम’, ‘टच चेसी चुडु’ जैसी फिल्मों में देखा गया था।

पढ़ें :- Karunalayam Trailer Release: एक्शन और हॉरर का है जबरदस्त तड़का है फिल्म करुंगापियम, ट्रेलर हुआ रिलीज

सीरत कपूर (Seerat Kapoor) सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही हैं क्योंकि वह कोई न कोई ऐसी फिल्में और प्रोजेक्ट में दिखाई देंगी जो उन्हें सुर्खियों में बनाए हुए हैं। अभिनेत्री अपने प्रशंसकों को अपनी आने वाली और दैनिक दिनचर्या से अपडेट रखना सुनिश्चित करती है। सीरत कपूर (Seerat Kapoor) बोहोत जल्द दिल राजू की बिग बजट फिल्म में प्रमुख किरदार में दिखाई देंगी जिसकी घोषणा अभिनेत्री ने हालही में की।

फ़िलहाल बादशाह का नया गाना जुगनू (Badshah’s new song Jugnu) हर किसी के जेहन में है, सारे सेलिब्रिटी से लेके इन्फ्लुएंसर तक सब इस गाने पर रील्स बना रहे है, इस बार बादशाह अपना नया पार्टी एंथम लेकर आ रहे हैं जिसके लिए उन्होंने कल घोषणा की थी, सूत्रों के मुताबिक ऐसा कहा जा रहा है कि खूबसूरत अभिनेत्री सीरत कपूर (Seerat Kapoor) बादशाह के आने वाले पार्टी एंथम सॉन्ग में दिखाई देंगी, जिसके बारे में कहा जा रहा है यहां दिसंबर की पहले हफ्ते में ही रिलीज़ होजायेगी।

सीरत कपूर (Seerat Kapoor) के फैंस उन्हें कुछ नया देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं, क्योंकि वह अपने बेहतरीन मूव्स दिखाती नजर आएंगी. कहा जाता है कि यह गाना बहुत ही आकर्षक है और इसकी हर ताल पर आपको नाचने पर मजबूर कर देगा।

वर्तमान में, काम के मोर्चे पर, काम के मोर्चे पर, अनुभवी दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और हैंडसम तुषार कपूर के साथ आने वाली फिल्म मारीच में सीरत कपूर (Seerat Kapoor) की भव्य बॉलीवुड शुरुआत का प्रशंसकों द्वारा बहुत इंतजार किया जा रहा है। फिल्म मारीच का निर्माण तुषार एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जा रहा है। अभिनेत्री को दिल राजू के स्टूडियो में रिहर्सल करते हुए भी देखा गया था, सूत्र ने बताया कि अभिनेत्री सीरत कपूर (Seerat Kapoor) दिल राजू की अनटाइटल्ड फिल्म में मुख्य भूमिका में होंगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...