1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. सेहनूर ने की पवन सिंह की तारीफ, कहा-उनके साथ काम करना मेरे लिए एक बहुत बड़ी उपलब्धि

सेहनूर ने की पवन सिंह की तारीफ, कहा-उनके साथ काम करना मेरे लिए एक बहुत बड़ी उपलब्धि

एक नवोदित सितारा सेहनूर (sehnoor) जो, बदन पे सितारे 2.0 संगीत वीडियो में असीम रियाज़ के साथ अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन से हमारा दिल जीत लिया था। गाने को सेहनूर ने अपनी लाजवाब आवाज दी है। एक्टर सेहनूर (actress sahnoor), अपने आगामी हिंदी डिजिटल शो के लिए भोजपुरी स्टार पवन सिंह के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: एक नवोदित सितारा सेहनूर (sehnoor) जो, बदन पे सितारे 2.0 संगीत वीडियो में असीम रियाज़ के साथ अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन से हमारा दिल जीत लिया था। गाने को सेहनूर ने अपनी लाजवाब आवाज दी है। एक्टर सेहनूर (actress sahnoor), अपने आगामी हिंदी डिजिटल शो के लिए भोजपुरी स्टार पवन सिंह के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएगी। सेहनूर अपने डेब्यू के बारे में अपने इमोशंस साझा करती है।

पढ़ें :- Bhojpuri Cinema :आखिर क्यों जीरो साइज फिगर हिरोइनों को नहीं मिलती भोजपुरी सिनेमा में तवज्जों, जानें विशेष वजह

आपको बता दें, गायिका से अभिनेत्री बनीं सहनूर भोजपुरी एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ वेब सीरीज ‘प्रपंच’ में ओटीटी डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं।वह अपने प्रोजेक्ट को लेकर उत्साहित हैं और उन्होंने कहा कि इसके लिए चुने जाने से पहले उन्हें कई ऑडिशन से गुजरना पड़ा।”मेरे लिए सब कुछ सोने की थाली में नहीं परोसा गया है, मैंने इसके लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की है।

यहां तक कि यह भूमिका हासिल करना मेरे लिए बहुत मायने रखता है और मेरे लिए इससे बेहतर क्या हो सकता है जब मुझे पता चला कि मैं पवन सिंह के साथ डेब्यू कर रही हूं। इस भूमिका को पाने के लिए मैंने बहुत सारे ऑडिशन और कड़ी मेहनत की है।”

सेहनूर कहती है की उनकी भूमिका उनके असल व्यवहार जैसा चुलबुला है, ‘मेरी ऑनस्क्रीन भूमिका एक प्यारी चुलबुली हंसमुख लड़की की है, जो जीवन में हमेशा खुश रहती है, लेकिन साथ ही, वह अपने लक्ष्य पर काफी ध्यान केंद्रित करती है और जानती है कि वह अपने जीवन से क्या चाहती है। मैं अपने वास्तविक जीवन में बिल्कुल वही व्यक्ति हूं।

इसलिए उस किरदार को निभाने में बहुत मजा आता है जो आप पहले से ही अपने वास्तविक जीवन में हैं। “भोजपुरी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता पवन सिंह के साथ सहनूर स्क्रीन स्पेस साझा कर रही हैं और यह उनके लिए एक उपलब्धि भी है।

“संगीत हमेशा मेरा पहला प्यार रहा है और हमेशा रहेगा, लेकिन अभिनय वही है जो मैं वास्तव में अपने जीवन में देखती हूं और हां क्योंकि लोगों ने मेरे संगीत को पसंद किया है, मुझे उम्मीद है कि वे भी मेरे अभिनय को पसंद करेंगे और मुझे खुले दिल से स्वीकार करेंगे,” सेहनूर और पवन सिंह पहले कभी न देखे गए किरदारों में नजर आएंगे। अभिनेत्री सहेनूर के लिए आने वाले आगमी की जल्द हे घोषणा की जाएगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...