1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. सहवाग ने अपने ही अंदाज में की राहुल तेवतिया की तारीफ, राजस्थान की टीम के लिए बताया भगवान

सहवाग ने अपने ही अंदाज में की राहुल तेवतिया की तारीफ, राजस्थान की टीम के लिए बताया भगवान

Sehwag Praised Rahul Tewatia In His Own Style God Told For Rajasthan Team

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: 2 अक्टूबर (हि.स.)।इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 26वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 5 विकेट से हरा दिया। राजस्थान के लिए एक बार फिर बाएं हाथ के बल्लेबाज राहुल तेवतिया संकटमोचक साबित हुए। तेवतिया ने 28 गेंद पर 45 रनों की पारी खेली और इस दौरान चार चौके और दो छक्के लगाकर राजस्थान को हारे हुए मैच में जीत दिला दी।

पढ़ें :- सचिन-धोनी सहित इन दिग्गजों को साथ ले कपिल देव ने चुनी KAPIL XI टीम, जानिए क्या है खासियत

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपने ही अंदाज में तेवतिया की इस पारी की तारीफ की है। सहवाग ने ट्वीट किया, “तेवतिया एक क्रांति है, बॉलरों की शांति है। तेवतिया एक बाण है, राजस्थान के लिए तेवतिया ही प्राण है। भगवान तेवतिया की जय हो! क्या शानदार जीत थी, अविश्वसनीय तरीके से युवा रियान पराग और तेवतिया लड़े। राजस्थान के लिए शानदार जीत।”

गौरतलब है कि 159 रनों के लक्ष्य के जवाब में राजस्थान रॉयल्स ने 12 ओवर तक 78 रनों पर पांच विकेट गंवा दिए थे। बेन स्टोक्स, जोस बटलर, स्टीव स्मिथ और संजू सैमसन जैसे दिग्गज बल्लेबाज पवेलियन लौट चुके थे। रॉबिन उथप्पा ने एक बार फिर निराश किया और 15 गेंद पर 18 रन बनाकर आउट हो गए, इसके बाद तेवतिया और पराग ने मिलकर सनराइजर्स हैदराबाद की मजबूत पहले पारी को संभाला और फिर तेजी से रन बनाए। आखिरी के पांच ओवरों में दोनों ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और 85 रनों की अटूट साझेदारी कर टीम को जीत दिलाई। पराग 26 गेंदों पर 2 चौकों और इतने ही छक्कों की बदौलत 42 रन बनाकर नाबाद लौटे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...