स्वामी नित्यानंद का दावा- गायों और बंदरों को सिखाऊंगा तमिल-संस्कृत बोलना

स्वामी नित्यानंद का दावा- गायों और बंदरों को सिखाऊंगा तमिल-संस्कृत बोलना
स्वामी नित्यानंद का दावा- गायों और बंदरों को सिखाऊंगा तमिल-संस्कृत बोलना

नई दिल्ली। दक्षिण भारत के स्वामी नित्यानंद ने दावा किया है कि वह ऐसे बंदर, गाय और शेर बना सकते हैं, जो तमिल और संस्कृत बोलेंगे। जो संस्कृत और तमिल भाषा बोलेगी। नित्यानंद के इस दावे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वैसे यह वही नित्‍यानंद हैं जिनकी एक दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री के साथ आपत्‍तिजनक अवस्‍था में तस्‍वीरें भी वायरल हुई थीं।

Self Styled Godman Nithyananda Claims Cows Will Talk In Sanskrit :

नित्यानंद ने कहा- मैं बंदरों, शेर और गायों के लिए एक उचित भाषाई कार्ड विकसित करने की दिशा में काम कर रहा हूं। स्वामी नित्यानंद ने कहा कि उनके पास ऐसी आध्यात्मिक शक्ति है, जिससे वह गाय, बंदर आदि जानवरों में उन आंतरिक अंगों को भी विकसित कर सकते हैं, जो अंग सिर्फ इंसानों में मिलते हैं। नित्यानंद ने दावा किया कि वह वोकल कार्ड यानी बोलने की नली में इन जानवरों में विकसित करेंगे।

नित्यानंद ने यह भी दावा किया कि वह वैज्ञानिक तौर पर इसे साबित कर सकते हैं। वीडियो में आप नित्यानंद को कहते सुन सकते हैं, ‘इससे संबंधित सॉफ्टवेयर को टेस्ट करने के बाद ही मैं यह बात कह रहा हूं। मैंने कल इस सॉफ्टवेयर को टेस्ट किया और वो सही तरीके से काम भी कर रहा था। यही वजह है कि आज मैं ऐसा कुछ करने की बात कह रहा हूं।”

साल 2010 में नित्यानंद काफी विवादित रहे थे। उन पर एक एक्ट्रेस के साथ आपत्तिजनक अवस्था में पाए जाने के आरोप लगे थे। इस घटना की कथित सीडी भी सामने आई थी। एक टीवी चैनल ने इसे प्रसारित भी किया था।

नई दिल्ली। दक्षिण भारत के स्वामी नित्यानंद ने दावा किया है कि वह ऐसे बंदर, गाय और शेर बना सकते हैं, जो तमिल और संस्कृत बोलेंगे। जो संस्कृत और तमिल भाषा बोलेगी। नित्यानंद के इस दावे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वैसे यह वही नित्‍यानंद हैं जिनकी एक दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री के साथ आपत्‍तिजनक अवस्‍था में तस्‍वीरें भी वायरल हुई थीं। नित्यानंद ने कहा- मैं बंदरों, शेर और गायों के लिए एक उचित भाषाई कार्ड विकसित करने की दिशा में काम कर रहा हूं। स्वामी नित्यानंद ने कहा कि उनके पास ऐसी आध्यात्मिक शक्ति है, जिससे वह गाय, बंदर आदि जानवरों में उन आंतरिक अंगों को भी विकसित कर सकते हैं, जो अंग सिर्फ इंसानों में मिलते हैं। नित्यानंद ने दावा किया कि वह वोकल कार्ड यानी बोलने की नली में इन जानवरों में विकसित करेंगे। नित्यानंद ने यह भी दावा किया कि वह वैज्ञानिक तौर पर इसे साबित कर सकते हैं। वीडियो में आप नित्यानंद को कहते सुन सकते हैं, 'इससे संबंधित सॉफ्टवेयर को टेस्ट करने के बाद ही मैं यह बात कह रहा हूं। मैंने कल इस सॉफ्टवेयर को टेस्ट किया और वो सही तरीके से काम भी कर रहा था। यही वजह है कि आज मैं ऐसा कुछ करने की बात कह रहा हूं।'' साल 2010 में नित्यानंद काफी विवादित रहे थे। उन पर एक एक्ट्रेस के साथ आपत्तिजनक अवस्था में पाए जाने के आरोप लगे थे। इस घटना की कथित सीडी भी सामने आई थी। एक टीवी चैनल ने इसे प्रसारित भी किया था।