सेल्फी ने खोला दो साल पुराने हत्याकांड का सच

सेल्फी
सेल्फी ने खोला दो साल पुराने हत्याकांड का सच

कनाडा में दो साल पहले हुई एक युवती की हत्या के मामले में पुलिस को मृतका के सोशल मीडिया अकाउंट से दो साल बाद एक ऐसी जानकारी हाथ लगी जिसने उसके हाथ हत्यारे तक पहुंचा दिए। पुलिस ने सेल्फी को आधार बनाया और युवती की हत्या करने वाली उसकी दोस्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

दो साल पुराने इस मामले में 21 वर्षीय ब्रिटनी नामक महिला का शव एक डंपिंग ग्राउंड में मिला था। तमाम तहकीकात के बाद पुलिस को कोई ऐसा सुराग या सुबूत हाथ नहीं लग सका जिसके आधार पर पुलिस अपराध के मोटिव को डिफाइन कर सकती। एकाएक पुलिस का ध्यान मृतका के फेसबुक अकाउंट पर गया। जहां मृतका ने अपनी मौत से कुछ मिनट पहले ही एक सेल्फी पोस्ट की थी।

{ यह भी पढ़ें:- इस पोर्न स्टार की सेल्फी ने मचाया सोशल मीडिया पर धूम }

इस सेल्फी में ब्रिटनी अपनी दोस्त चेइनी रोज के साथ बेहद उत्साहित और मस्ती के मूड में नजर आ रही थी। पुलिस ने सेल्फी के अपलोड होने के समय और ब्रिटनी की मौत के समय का मिलान किया तो पता चला कि उसने अपनी हत्या से करीब दो घंटे पहले इस सेल्फी को शेयर किया था।

जब जांच अधिकारी ने बरीकी से सेल्फी की जांच की तो उसे एक ऐसा सुबूत हाथ लग गया जिसने ब्रिटनी की मौत के रहस्य को सुलझा दिया। दरअसल ब्रिटनी के शव के साथ पुलिस को जो बेल्ट बरामद हुआ था वही बेल्ट चेइनी सेल्फी में पहने नजर आ रही है। बेल्ट के मिलान के साथ ही यह स्पष्ट हो गया कि ब्रिटनी की हत्या में ​चेइनी का भूमिका थी।

{ यह भी पढ़ें:- देश का पहला ऐसा कैफे जहां कॉफी के झाग पर दिखाई देगी आपकी सेल्फी }

जब पुलिस ने चेइजी को रिमांड पर लिया तो वह टूट गई। उसने ब्रिटनी की हत्या की पूरी कहानी बयान करते हुए बताया कि उस रात दोनों सहेलियों ने शराब पी रखी थी। शराब के नशे में दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और गुस्से में आकर उसने अपनी बेल्ट से ब्रिटनी का गला घोंट दिया। जब उसे इस बात का अहसास हुआ तो उसने ब्रिटनी के शव को अपनी कार में रखकर डंपिंग ग्राउंड में फेंक दिया।

चेइजी ने पुलिस के सामने न सिर्फ अपने हाथों हुई हत्या को स्वीकार किया, बल्कि उसने सहेली की हत्या के बाद हुए अपराधबोध को आत्मग्लानी के रूप में पुलिस के सामने अपने बयान में रखा है।

{ यह भी पढ़ें:- इस पोर्न स्टार की सेल्फी ने मचाया सोशल मीडिया पर धूम, दीवाने हुए लोग }

कनाडा में दो साल पहले हुई एक युवती की हत्या के मामले में पुलिस को मृतका के सोशल मीडिया अकाउंट से दो साल बाद एक ऐसी जानकारी हाथ लगी जिसने उसके हाथ हत्यारे तक पहुंचा दिए। पुलिस ने सेल्फी को आधार बनाया और युवती की हत्या करने वाली उसकी दोस्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। दो साल पुराने इस मामले में 21 वर्षीय ब्रिटनी नामक महिला का शव एक डंपिंग ग्राउंड में मिला था। तमाम तहकीकात के बाद पुलिस…
Loading...