सेल्फी के लिए रोक दी राजधानी एक्सप्रेस

Selfie Ke Liye Rok Di Rajdhani Express

नई दिल्ली। सियालदह से चलकर नई दिल्ली तक जाने वालीं ट्रेन संख्या 12313, राजधानी एक्सप्रेस को शुक्रवार की सुबह दिल्ली के पोरा रेलवे स्टेशन के पास एक युवक ने लाल झंडी दिखाकर रोक दिया। जैसे ही ट्रेन रुकी शरारती युवक ने अपनी जेब से मोबाइल निकाला और सेल्फी लेकर मौके से भाग गया।




ट्रेन के ड्राइवर ने इंजन से उतर कर लाल झंडी दिखाने के पीछे की वजह जाननी चाही तो उसने इंजन से उतर कर इंजन के पहियों का निरीक्षण किया और कुछ दूर तक पैदल चलकर ट्रैक की जांच भी की लेकिन उसकी समझ में कुछ नहीं आया। जिसके बाद ड्राइवर ने कंट्रोलरूम को जानकारी देकर पूरी घटना बताई। जिसके बाद आनन फानन में जीआरपी और पोरा स्टेशन पर मौजूद रेल प्रशासन चौकन्ना हो गया। ट्रैक की जांच की गई लेकिन सब कुछ सामान्य मिलने के बाद ट्रेन को आगे बढ़ाया गया।




इस दौरान राजधानी करीब 35 मिनट मौके पर ही खड़ी रही। जिस वजह से उस रूट से गुजरने वाली करीब छह अन्य ट्रेनों को भी अन्य स्टेशनों पर रोक दिया गया।

नई दिल्ली। सियालदह से चलकर नई दिल्ली तक जाने वालीं ट्रेन संख्या 12313, राजधानी एक्सप्रेस को शुक्रवार की सुबह दिल्ली के पोरा रेलवे स्टेशन के पास एक युवक ने लाल झंडी दिखाकर रोक दिया। जैसे ही ट्रेन रुकी शरारती युवक ने अपनी जेब से मोबाइल निकाला और सेल्फी लेकर मौके से भाग गया। ट्रेन के ड्राइवर ने इंजन से उतर कर लाल झंडी दिखाने के पीछे की वजह जाननी चाही तो उसने इंजन से उतर कर इंजन के पहियों का…