बॉलीवुड के वरिष्ठ अभिनेता और फिल्म निर्देशक डॉ. हेमू अधिकारी का निधन

मुंबई। बॉलीवुड और मराठी फिल्मों में काम कर चुके 81 वर्षीय डॉ. हेमू अधिकारी का सोमवार को निधन हो गया। बता दें कि डॉ. हेमू अधिकारी के निधन की खबर आने के बाद से पूरा सिनेमा जगत सदमे में है हालांकि उनके मौत का कारण अभी पता नहीं चला पाया है। डॉ. हेमू ने ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ में एक रिटायर्ड टीचर का रोल प्ले करने के अलावा 45 नाटक, मराठी और हिंदी के सात टीवी सीरियल में काम किया था।

Senior Actor Dr Hemu Adhikari Is No More :

नाना पाटेकर के साथ भी आ चुके हैं नज़र

डॉ. अधिकारी बॉलीवुड के मशहूर एक्टर नाना पाटेकर के साथ भी बड़े पर्दे पर नजर आ चुके हैं। साल 1998 में आई फिल्म ‘वजूद’ में नाना पाटेकर और डॉ. अधिकारी ने एक साथ काम किया था।

डॉ. अधिकारी आखिरी बार 2009 में आई फिल्म ‘डिटेक्टिव नानी’ में भी नज़र आ चुके हैं।

मुंबई। बॉलीवुड और मराठी फिल्मों में काम कर चुके 81 वर्षीय डॉ. हेमू अधिकारी का सोमवार को निधन हो गया। बता दें कि डॉ. हेमू अधिकारी के निधन की खबर आने के बाद से पूरा सिनेमा जगत सदमे में है हालांकि उनके मौत का कारण अभी पता नहीं चला पाया है। डॉ. हेमू ने 'लगे रहो मुन्ना भाई' में एक रिटायर्ड टीचर का रोल प्ले करने के अलावा 45 नाटक, मराठी और हिंदी के सात टीवी सीरियल में काम किया था। नाना पाटेकर के साथ भी आ चुके हैं नज़र डॉ. अधिकारी बॉलीवुड के मशहूर एक्टर नाना पाटेकर के साथ भी बड़े पर्दे पर नजर आ चुके हैं। साल 1998 में आई फिल्म ‘वजूद’ में नाना पाटेकर और डॉ. अधिकारी ने एक साथ काम किया था। डॉ. अधिकारी आखिरी बार 2009 में आई फिल्म ‘डिटेक्टिव नानी’ में भी नज़र आ चुके हैं।