वरिष्ठ अधिवक्ता पर हमले की कोशिश, नहीं दर्ज हुई FIR 

asif-rizwi
वरिष्ठ अधिवक्ता पर हमले की कोशिश, नहीं दर्ज हुई FIR 

Senior Advocate Par Hamle Ki Koshish

लखनऊ। सूबे की राजधानी लखनऊ में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। बुधवार को एक जानलेवा हमले के मुख्य गवाह अधिवक्ता और कांग्रेस नेता आसिफ रिजवी पर बदमाशों ने हमले की नियत से उनका पीछा किया और उनके घर में घुसने की कोशिश की। उनका कहना है कि जब इस संदर्भ में पुलिस से एफ़आईआर दर्ज करने की बात कही गयी तो पुलिस ने मामले में टालमटोल शुरू कर दी।
कांग्रेस नेता आसिफ का कहना है कि उन्हे अपनी जान का खतरा है। पुलिस द्वारा उन्हे पर्याप्त सुरक्षा नहीं प्रदान की गयी है। उनका कहना है कि अगर पुलिस ने उनकी मांगें नहीं मानी तो अधिवक्ता सड़क पर उतर कर अपनी मांगें पुलिस के समक्ष रखेंगे। वहीं जब इस मामले को लेकर एएसपी पश्चिमी विकास चन्द्र त्रिपाठी से बात की गयी तो उन्होने कहा कि मामला संज्ञान में है। इस संदर्भ में जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

लखनऊ। सूबे की राजधानी लखनऊ में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। बुधवार को एक जानलेवा हमले के मुख्य गवाह अधिवक्ता और कांग्रेस नेता आसिफ रिजवी पर बदमाशों ने हमले की नियत से उनका पीछा किया और उनके घर में घुसने की कोशिश की। उनका कहना है कि जब इस संदर्भ में पुलिस से एफ़आईआर दर्ज करने की बात कही गयी तो पुलिस ने मामले में टालमटोल शुरू कर दी। कांग्रेस नेता आसिफ का कहना है कि उन्हे अपनी जान का खतरा है। पुलिस द्वारा उन्हे पर्याप्त सुरक्षा नहीं प्रदान की गयी है। उनका कहना है कि अगर पुलिस ने उनकी मांगें नहीं मानी तो अधिवक्ता सड़क पर उतर कर अपनी मांगें पुलिस के समक्ष रखेंगे। वहीं जब इस मामले को लेकर एएसपी पश्चिमी विकास चन्द्र त्रिपाठी से बात की गयी तो उन्होने कहा कि मामला संज्ञान में है। इस संदर्भ में जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।