पंजाब के मोहाली में वरिष्ठ पत्रकार और मां की हत्या

चंडीगढ़। पंजाब के मोहाली शहर के पॉश माने जाने वाले फेज 3 इलाके में शनिवार को एक सीनियर पत्रकार और उनकी मां का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची मोहाली पुलिस ने बताया कि पत्रकार और उनकी 90 वर्षीय मां की हत्या गला रेत कर की गई, प्रथम दृष्टया पूरा मामला लूट और हत्या का नजर आता है। हत्यारे घटना के बाद घर से कुछ कीमती सामान और पत्रकार की कार अपने साथ ले गए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक मोहाली फेज 3 के बंगला नंबर 1796 में रहने वाले वरिष्ठ पत्रकार केजे सिंह और उनकी 90 वर्षीय मां गुरुचरन का शव शनिवार की दोपहर मिलने की जानकारी पुलिस को मिली। यह जानकारी पुलिस को देने वाला व्यक्ति कोई और नहीं केजे सिंह का भतीजा अजय था, जो किसी काम से सिंह के घर पहुंचा था।

{ यह भी पढ़ें:- 'चम्मच चोर' निकले ममता बनर्जी के साथ विदेश गए पत्रकार }

बताया जा रहा है कि केजे सिंह की गिनती चंडीगढ़ के वरिष्ठ पत्रकारों में होती थी, वह लंबे समय तक इंडियन एक्सप्रेस और द ट्रिब्यून अखबार से जुड़े रहे। केजे सिंह की हत्या की जानकारी मिलने पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने शोक जाहिर करते हुए घटना की जांच एसआईटी से जांच करवाने की बात कही है।

वहीं मोहाली पुलिस का अंदाजा है कि घर में कुछ लुटेरों ने धावा बोला था। वारदात को अंजाम देने के दौरान ही लुटेरों ने पत्रकार और उनकी मां को मौत के घाट उतार। वारदात के बाद लुटेरे पत्रकार की कार को भी साथ ले गए।

{ यह भी पढ़ें:- बड़ी हार के बाद बड़ी जीत: भारत ने श्रीलंका को 141 रनों से हराया }

Loading...