1. हिन्दी समाचार
  2. सीनियर अफसर का पीए भी कोरोना की चपेट में, आयुष्मान भारत का दफ्तर सील

सीनियर अफसर का पीए भी कोरोना की चपेट में, आयुष्मान भारत का दफ्तर सील

Senior Officers Pa Also Engulfed By Corona Ayushmans Office Sealed

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से बड़ी खबर है। यहां कनॉट प्लेस के जीवन भारती बिल्डिंग में स्थित आयुष्मान भारत के दफ्तर को सील कर दिया गया है। ऑफिस के एक कर्मचारी को कोरोना से पीडि़त होने के बाद 25 कर्मचारियों को क्वारंटाइन में भेज दिया गया और दफ्तर को सील कर दिया गया।

पढ़ें :- 17 जनवरी 2021 का राशिफल: इस राशि के जातकों को मिलने वाली है शुभ सूचना, जानिए अपनी राशि का हाल

आयुष्मान भारत के सीईओ डॉ इंदू भूषण ने इस खबर की पुष्टि की है। दरअसल राष्ट्रीय स्वास्थ्य प्राधिकरण (एनएचए) के एक शीर्ष अधिकारी का निजी सचिव भी कोरोना संक्रमित मिला है। रविवार को दिल्ली के लोकनायक अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया है।

प्रधानमंत्री जनआरोग्य परियोजना (आयुष्मान भारत) के सीईओ डॉ. इंदुभूषण ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि निजी सचिव कैसे संक्रमित हुए? इसकी जानकारी फिलहाल नहीं है लेकिन एक अधिकारी के निजी सचिव को कोरोना संक्रमण होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया है।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महत्वाकांक्षी योजना आयुष्मान भारत (स्वास्थ्य बीमा योजना) को देश भर में लागू करने की जिम्मेदारी एनएचए की है। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, एनएचए कार्यालय कनॉट प्लेस के जीवन भारती भवन में स्थित है। सूत्रों ने बताया कि भवन में स्थित एनएचए कार्यालय को संक्रमण मुक्त करने के बाद ही उन्हें खोला जाएगा।

पढ़ें :- रामपुर:मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी की चौदह सौ बीघा जमीन सरकार के नाम करने के आदेश,जाने पूरा मामला

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...