UP में ‘कमल’ खिलाएंगी रीता बहुगुणा जोशी, कांग्रेस को बड़ा झटका

Senior Up Congress Leader Rita Bahuguna Joshi To Join Bjp

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस हाईकमान की तरफ से लगातार अनदेखी से नाराज़ रीता बहुगुणा जोशी ने आज भारतीय जनता पार्टी जॉइन कर ली। रीता बहुगुणा जोशी लंबे अरसे से कांग्रेस से जुड़ी रही है ऐसे में उन्होने कई अहम जिम्मेदारियों को बखूबी निभाया। यूपी कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष भी रह चुकी है रीता जोशी।




कांग्रेस को छोड़ रीता जोशी ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता दिल्ली में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में ली, भाजपा में शामिल होते ही रीता ने कांग्रेस और छोटे दलो पर सर्जिकल स्ट्राईक को लेकर निशाना साधा, साथ ही रीता ने राहुल गांधी के खून की दलाली वाले बयान की कड़े शब्दों में निंदा की, रीता ने कहा कि मैं उस बयान से बहुत आहात हूं।




हाथ का साथ छोड़ कमल खिलाने निकली रीता जोशी ने अपने पुराने तेवर में अखिलेश सरकार पर जमकर हमला किया, उन्होने कहा कि प्रदेश को खनन माफिया, भू-माफिया और दबंग नेताओ ने बर्बाद कर दिया है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस हाईकमान की तरफ से लगातार अनदेखी से नाराज़ रीता बहुगुणा जोशी ने आज भारतीय जनता पार्टी जॉइन कर ली। रीता बहुगुणा जोशी लंबे अरसे से कांग्रेस से जुड़ी रही है ऐसे में उन्होने कई अहम जिम्मेदारियों को बखूबी निभाया। यूपी कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष भी रह चुकी है रीता जोशी। कांग्रेस को छोड़ रीता जोशी ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता दिल्ली में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह…