1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली में सनसनीखेज वारदात, मकान के अन्दर मिले एक ही परिवार के 5 शव

दिल्ली में सनसनीखेज वारदात, मकान के अन्दर मिले एक ही परिवार के 5 शव

Sensational Incident In Delhi 5 Bodies Of Same Family Found Inside House

नई दिल्ली। जहां दिल्ली में मंगलवार को चुनाव के नतीजे आने ​के बाद राजनीतिक खबरो का दौर था वहीं बुधवार को मकान के अन्दर एक ही परिवार के 5 शव मिलने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि जब मकान के अन्दर से बदबू आने लगी तब पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पंहुची और शभी शव बाहर निकाले। पुलिस का मानना है कि इन लोगों की मौत 4-5 दिन पहले ही हो चुकी थी।

पढ़ें :- Realme का सबसे सस्ता 5G फोन लॉन्च, 15000 रुपये से कम है कीमत

घटना दिल्ली के भजनपुरा इलाके के सी ब्लॉक की है। यहां एक मकान के अंदर एक ही परिवार के 5 लोगों के शव बरामद हुए हैं। पुलिस के मुताबिक बुधवार सुबह 11:30 बजे उन्हे सूचना मिली कि एक मकान के अंदर से बदबू आ रही है। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो घर का मेन गेट बाहर से लॉक मिला और पीछे का दरवाजा अंदर से लॉक था। पुलिस अंदर पहुंची तो देखा कि वहां पांच लोगों के सड़े-गले शव पड़े हैं। जिनके शव बरामद हुए हैं उनमें 43 साल के शंभूनाथ, उनकी 38 साल की पत्नी सुनीता, 16 साल की बेटी कोमल और 14 साल के बेटे सचिन और 12 साल के बेटे शिवम शामिल हैं। पुलिस के मुताबिक शवों की हालत देखकर ऐसा लग रहा है कि इनकी मौत 4-5 दिन पहले ही हो चुकी थी।

फिल्हाल पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है लेकिन शुरुआती जांच में घर में लूटपाट जैसी कोई बात सामने नहीं आयी है। पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में ये मामला आत्महत्या का लग रहा है। शम्भूनाथ इस मकान में 6 महीने पहले ही किराए पर आए थे और ई रिक्शा चलाते थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X