दिल्ली में सनसनीखेज वारदात, मकान के अन्दर मिले एक ही परिवार के 5 शव

delhi murder
दिल्ली में सनसनीखेज वारदात, मकान के अन्दर मिले एक ही परिवार के 5 शव

नई दिल्ली। जहां दिल्ली में मंगलवार को चुनाव के नतीजे आने ​के बाद राजनीतिक खबरो का दौर था वहीं बुधवार को मकान के अन्दर एक ही परिवार के 5 शव मिलने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि जब मकान के अन्दर से बदबू आने लगी तब पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पंहुची और शभी शव बाहर निकाले। पुलिस का मानना है कि इन लोगों की मौत 4-5 दिन पहले ही हो चुकी थी।

Sensational Incident In Delhi 5 Bodies Of Same Family Found Inside House :

घटना दिल्ली के भजनपुरा इलाके के सी ब्लॉक की है। यहां एक मकान के अंदर एक ही परिवार के 5 लोगों के शव बरामद हुए हैं। पुलिस के मुताबिक बुधवार सुबह 11:30 बजे उन्हे सूचना मिली कि एक मकान के अंदर से बदबू आ रही है। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो घर का मेन गेट बाहर से लॉक मिला और पीछे का दरवाजा अंदर से लॉक था। पुलिस अंदर पहुंची तो देखा कि वहां पांच लोगों के सड़े-गले शव पड़े हैं। जिनके शव बरामद हुए हैं उनमें 43 साल के शंभूनाथ, उनकी 38 साल की पत्नी सुनीता, 16 साल की बेटी कोमल और 14 साल के बेटे सचिन और 12 साल के बेटे शिवम शामिल हैं। पुलिस के मुताबिक शवों की हालत देखकर ऐसा लग रहा है कि इनकी मौत 4-5 दिन पहले ही हो चुकी थी।

फिल्हाल पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है लेकिन शुरुआती जांच में घर में लूटपाट जैसी कोई बात सामने नहीं आयी है। पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में ये मामला आत्महत्या का लग रहा है। शम्भूनाथ इस मकान में 6 महीने पहले ही किराए पर आए थे और ई रिक्शा चलाते थे।

नई दिल्ली। जहां दिल्ली में मंगलवार को चुनाव के नतीजे आने ​के बाद राजनीतिक खबरो का दौर था वहीं बुधवार को मकान के अन्दर एक ही परिवार के 5 शव मिलने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि जब मकान के अन्दर से बदबू आने लगी तब पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पंहुची और शभी शव बाहर निकाले। पुलिस का मानना है कि इन लोगों की मौत 4-5 दिन पहले ही हो चुकी थी। घटना दिल्ली के भजनपुरा इलाके के सी ब्लॉक की है। यहां एक मकान के अंदर एक ही परिवार के 5 लोगों के शव बरामद हुए हैं। पुलिस के मुताबिक बुधवार सुबह 11:30 बजे उन्हे सूचना मिली कि एक मकान के अंदर से बदबू आ रही है। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो घर का मेन गेट बाहर से लॉक मिला और पीछे का दरवाजा अंदर से लॉक था। पुलिस अंदर पहुंची तो देखा कि वहां पांच लोगों के सड़े-गले शव पड़े हैं। जिनके शव बरामद हुए हैं उनमें 43 साल के शंभूनाथ, उनकी 38 साल की पत्नी सुनीता, 16 साल की बेटी कोमल और 14 साल के बेटे सचिन और 12 साल के बेटे शिवम शामिल हैं। पुलिस के मुताबिक शवों की हालत देखकर ऐसा लग रहा है कि इनकी मौत 4-5 दिन पहले ही हो चुकी थी। फिल्हाल पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है लेकिन शुरुआती जांच में घर में लूटपाट जैसी कोई बात सामने नहीं आयी है। पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में ये मामला आत्महत्या का लग रहा है। शम्भूनाथ इस मकान में 6 महीने पहले ही किराए पर आए थे और ई रिक्शा चलाते थे।