प्रयागराज में सनसनीखेज वारदात, एक ही परिवार के पांच लोगों की गला रेतकर हत्या

Prayagraj
प्रयागराज में सनसनीखेज वारदात, एक ही परिवार के पांच लोगों की गला रेतकर हत्या

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक सनसनीखेज वारदात से हड़कंप मच गया। रविवार को युसूफपुर सेवयत गांव में पति-पत्नी और दो बच्चों समेत एक परिवार के पांच लोगों की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गयी। एक परिवार के पांच लोगों की हत्या की खबर मिलते ही हड़कंप मच गया।

Sensational Incident In Prayagraj Killing Five People Of Same Family By Strangulation :

मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू किया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि हत्या के पीछे पुरानी रंजिश सामने आ रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। सूत्रों ने बताया कि गांव के निवासी विजयशंकर तिवारी समेत परिवार के पांच लोगों की हत्या की गई है।

बताया जा रहा है कि वारदात के बाद भी घर का मुख्य दरवाजा बंद था, जिससे आशंका है कि हत्यारे घर के पिछले रास्ते से दाखिल ​हुए थे और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। वहीं, वारदात के बाद पुलिस जांच पड़ताल कर सुबूत जुटा रही है।

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक सनसनीखेज वारदात से हड़कंप मच गया। रविवार को युसूफपुर सेवयत गांव में पति-पत्नी और दो बच्चों समेत एक परिवार के पांच लोगों की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गयी। एक परिवार के पांच लोगों की हत्या की खबर मिलते ही हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू किया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि हत्या के पीछे पुरानी रंजिश सामने आ रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। सूत्रों ने बताया कि गांव के निवासी विजयशंकर तिवारी समेत परिवार के पांच लोगों की हत्या की गई है। बताया जा रहा है कि वारदात के बाद भी घर का मुख्य दरवाजा बंद था, जिससे आशंका है कि हत्यारे घर के पिछले रास्ते से दाखिल ​हुए थे और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। वहीं, वारदात के बाद पुलिस जांच पड़ताल कर सुबूत जुटा रही है।