यूपी के बुलंदशहर में सनसनीखेज वारदात, बदमाशों ने दो बालिका समेत तीन की गोली मारकर की हत्या

bulandshahr
यूपी के बुलंदशहर में सनसनीखेज वारदात, बदमाशों ने दो बालिका समेत तीन की गोली मारकर की हत्या

बुलंदशहर। लोकसभा चुनाव के खत्म होते ही यूपी में बदमाशों को आतंक शुरू हो गया। शुक्रवार देर रात बुलंदशहर में बदमाशों का कहर देखने को मिला। बदमाशों ने दो बालिका समेत तीन बच्चों की गोली मारकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी। शवों को धतूरी गांव के जंगल में एक ट्यूबवेल की होदी में डाल दिया। तीनों बच्चों की गोली मारकर हत्या की खबर मिलते ही हड़कंप मच गया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गयी। वहीं हत्या के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Sensational Incident In Ups Bulandshahr Gangsters Shot Dead Three Including Two Girls :

पुलिस के मुताबिक, बुलंदशहर नगर के मोहल्ला फैसलाबाद निवासी जमशेद की आठ वर्षीय पुत्री आसमा और मोहम्मद आलम की सात वर्षीय पुत्री अलीबा और इनके रिश्तेदार का आठ वर्षीय बेटा अब्दुला परिवार के साथ शाही समारोह में गये थे। देर रात तीनों बच्चे यूनिक मैरिज होम से एक शादी समारोह से अचानक लापता हो गये। परिजनों ने रात भर उनकी तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चल सका।

शनिवार की सुबह सलेमपुर थाना क्षेत्र के गांव धतूरी के जंगल में एक ट्यूबवेल की होदी में तीनों बच्चों के गोली लगे शव मिलने के बाद हड़कप मच गया। तीन बच्चों की हत्या की खबर मिलते ही सलेमपुर थाना पुलिस सहित पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। सलेमपुर थाना प्रभारी अवधेश अवस्थी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि घटना के पीछे कारणों का पता लगाया जा रहा है। अभी परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है।

बुलंदशहर। लोकसभा चुनाव के खत्म होते ही यूपी में बदमाशों को आतंक शुरू हो गया। शुक्रवार देर रात बुलंदशहर में बदमाशों का कहर देखने को मिला। बदमाशों ने दो बालिका समेत तीन बच्चों की गोली मारकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी। शवों को धतूरी गांव के जंगल में एक ट्यूबवेल की होदी में डाल दिया। तीनों बच्चों की गोली मारकर हत्या की खबर मिलते ही हड़कंप मच गया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गयी। वहीं हत्या के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस के मुताबिक, बुलंदशहर नगर के मोहल्ला फैसलाबाद निवासी जमशेद की आठ वर्षीय पुत्री आसमा और मोहम्मद आलम की सात वर्षीय पुत्री अलीबा और इनके रिश्तेदार का आठ वर्षीय बेटा अब्दुला परिवार के साथ शाही समारोह में गये थे। देर रात तीनों बच्चे यूनिक मैरिज होम से एक शादी समारोह से अचानक लापता हो गये। परिजनों ने रात भर उनकी तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चल सका। शनिवार की सुबह सलेमपुर थाना क्षेत्र के गांव धतूरी के जंगल में एक ट्यूबवेल की होदी में तीनों बच्चों के गोली लगे शव मिलने के बाद हड़कप मच गया। तीन बच्चों की हत्या की खबर मिलते ही सलेमपुर थाना पुलिस सहित पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। सलेमपुर थाना प्रभारी अवधेश अवस्थी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि घटना के पीछे कारणों का पता लगाया जा रहा है। अभी परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है।