दिग्वि​जय सिंह का समर्थन कर रहे कम्प्यूटर बाबा को नोटिस, भाजपा ने लगाया था धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप

computer baba
दिग्वि​जय सिंह का समर्थन कर रहे कम्प्यूटर बाबा को पड़ा भारी, BJP ने लगाया था धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप

भोपाल। लोकसभा चुनाव के छठे चरण को लेकर पार्टियों ने प्रचार को धार देनी शुरू कर दी है। इस बीच भोपाल सीट से कांग्रेस ​उम्मीदवार दिग्विजय सिंह के समर्थन में बिना इजाजत हठयोग करना कम्प्यूटर बाबा को भारी पड़ गया। जिला निर्वाचन अधिकारी ने इसको लेकर नोटिस भेजकर जवाब मांगा है।

Sent Notice To Computer Baba For His Hathyog For Digvijay Singh :

कम्प्यूटर बाबा स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल हैं। दिग्विजय सिंह की जीत के लिए साधु—संतों के साथ अनुष्ठान कर रहे थे, जिसकी शिकायत बीजेपी ने चुनाव आयोग से की थी। कम्प्यूटर बाबा ने दावा किया था कि दिग्विजय सिंह यहां से चुनाव जीतेंगे। वहीं बीजेपी प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर को हार का सामना करना पड़ेगा।

उन्होंने एलान किया था कि वे इसके लिए सात हजार साधु-संतों के साथ हठयोग और तांत्रिक अनुष्ठान करेंगे। इसके बाद दिग्विजय सिंह की मौजूदगी में 7 मई को उन्होंने न्यू सैफिया कॉलेज ग्राउंड पर यह अनुष्ठान किया था। कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के समर्थन में आठ मई को भोपाल में एक बड़ी शोभायात्रा भी निकाली गई थी।

जिसकी कमान भी कम्प्यूटर बाबा के ही हाथों में थी। भाजपा ने कम्प्यूटर बाबा पर धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप लगाया। भाजपा के अनुसार प्रत्याशी विशेष के समर्थन में तांत्रिक अनुष्ठान, हठयोग से हिन्दू मतदाताओं की धार्मिक भावनाएं आहत हुईं।

भोपाल। लोकसभा चुनाव के छठे चरण को लेकर पार्टियों ने प्रचार को धार देनी शुरू कर दी है। इस बीच भोपाल सीट से कांग्रेस ​उम्मीदवार दिग्विजय सिंह के समर्थन में बिना इजाजत हठयोग करना कम्प्यूटर बाबा को भारी पड़ गया। जिला निर्वाचन अधिकारी ने इसको लेकर नोटिस भेजकर जवाब मांगा है। कम्प्यूटर बाबा स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल हैं। दिग्विजय सिंह की जीत के लिए साधु—संतों के साथ अनुष्ठान कर रहे थे, जिसकी शिकायत बीजेपी ने चुनाव आयोग से की थी। कम्प्यूटर बाबा ने दावा किया था कि दिग्विजय सिंह यहां से चुनाव जीतेंगे। वहीं बीजेपी प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर को हार का सामना करना पड़ेगा। उन्होंने एलान किया था कि वे इसके लिए सात हजार साधु-संतों के साथ हठयोग और तांत्रिक अनुष्ठान करेंगे। इसके बाद दिग्विजय सिंह की मौजूदगी में 7 मई को उन्होंने न्यू सैफिया कॉलेज ग्राउंड पर यह अनुष्ठान किया था। कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के समर्थन में आठ मई को भोपाल में एक बड़ी शोभायात्रा भी निकाली गई थी। जिसकी कमान भी कम्प्यूटर बाबा के ही हाथों में थी। भाजपा ने कम्प्यूटर बाबा पर धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप लगाया। भाजपा के अनुसार प्रत्याशी विशेष के समर्थन में तांत्रिक अनुष्ठान, हठयोग से हिन्दू मतदाताओं की धार्मिक भावनाएं आहत हुईं।