1. हिन्दी समाचार
  2. बिछड़ के मिले फिर भी जुदा जुदा… पोस्टर में नही दिख रहा BJP-शिवसेना का याराना

बिछड़ के मिले फिर भी जुदा जुदा… पोस्टर में नही दिख रहा BJP-शिवसेना का याराना

Separated Even After Getting Separated Bjp Is Not Seen In The Poster Shiv Senas Struggle

मुम्बई। दो बिछड़े मिलकर भी न मिले, कहने को साथ पर लग रहे हैं जुदा जुदा। हम बात कर रहे हैं शिवसेना और बीजेपी की। 2014 में महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव शिवसेना और बीजेपी ने अलग अलग लड़ा था लेकिन इस बार दोनो पार्टियों ने पहले से ही गठबन्धन कर लिया है। लेकिन दोनो पार्टियों का एक भी ऐसा पोस्टर नही दिखा जहां दोनो के साथ होने का कोई जिक्र हो।

पढ़ें :- Lamborghini ने इलेक्ट्रिक वाहनों की योजना किया ऐलान, पहली इलेक्ट्रिक सुपरकार को 2030 तक किया जाएगा पेश

इस बार शिवसेना के पोस्टर में बाला साहेब ठाकरे, उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे की फोटो लगाई गयी है तो वहीं बीजेपी के पोस्टरों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की फोटो दिखाई दे रही है। चुनाव में दोनो पार्टियां साथ हैं पर पोस्टर में एकसाथ नजर नही आ रही हैं।

महाराष्ट्र में भाजपा और शिवसेना का गठबंधन हर चुनाव का मुख्य चर्चा का विषय बन जाता है, अक्सर देखा जाता है कि दोनो पार्टियों के नेता ऐसी बयान बाजी कर देते हैं कि बहश का माहौल बन जाता है। चुनाव के ठीक पहले एक भी साथ वाला पोस्टर नजर न आना बहुत कुछ कह रहा है, अब ये तो देखने वाली बात होगी कि चुनाव के बाद दोनो में सम्बधो की मधुरता कितनी होती है। आपको यह भी बता दें कि शिवसेना ने जो पोस्टर लगाये उसमें नारा भी ‘एकला चलो रे’ दिया है।

पढ़ें :- 612 अंक उछलकर सेंसेक्स 50200 के करीब और निफ्टी 15100 के पार हुआ बंद

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X