सेरेना विलियम्स ने दिया बेटी को जन्म, इन स्टार्स ने दी बधाई

नई दिल्ली। स्टार अमेरिकी टेनिस प्लेयर सेरेना विलियम्स मां बन गई हैं। उन्होंने शुक्रवार को फ्लोरिडा के पाम बीच स्थित एक हॉस्पिटल में बेटी को जन्म दिया। ये रेडिट के को-फाउंडर एलेक्सिस ओहानियन से उनका पहला बच्चा है। बेटी के जन्म से पहले सेंट मेरी हॉस्पिटल के पूरे फ्लोर को बंद कर दिया गया था। डिलीवरी के बाद मां और बेटी पूरी तरह स्वस्थ हैं। जन्म के बाद सेरेना की बेटी का वजन 6 पौंड 13 ओन्स था।

23 बार ग्रैंड स्लैम खिताब जीत चुकीं ने बीते महीने कहा था कि वह जनवरी में होने वाले आस्ट्रेलियन ओपन के साथ कोर्ट पर वापसी का विचार कर रही हैं। पॉप स्टार बियोंसे नोल्स, स्पेनिश टेनिस स्टार राफेल नडाल और सेरेना की बड़ी बहन वीनस विलियम्स ने सेरेना को मां बनने पर बधाई दी है। सेरेना और ओहानिया ने दिसम्बर में इटली के एक रेस्त्रां में सगाई की थी। इस जोड़ी ने हालांकि अभी तक अपनी शादी की तारीख का ऐलान नहीं किया है। एलेक्सिस सोशल गेदरिंग कंपनी ‘रेडिट’ के को-फाउंडर हैं।

{ यह भी पढ़ें:- चिट्ठियों का लालची बंदर पहुंचा जेल ! }

सेरेना दुनिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली महिला ऐथलीट हैं। जनवरी में ऑस्ट्रेलियन ओपन जीतने के बाद यह स्टार टेनिस प्लेयर अब सर्वाधिक ग्रैंड स्लैम जीतने वाली माग्रेरेट कोर्ट से महज एक ग्रैंड स्लैम पीछे है। बता दें कि प्रेग्नेंसी के बावजूद वह लगातार इवेंट्स में हिस्सा ले रही थीं और टेनिस प्रैक्टिस कर रही थीं।

{ यह भी पढ़ें:- समुद्री कछुए की सवारी करने पर युवक को खानी पड़ी जेल की हवा }

Loading...