1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. लॉकडाउन के मसीहा सोनू सूद पर लगे गंभीर आरोप- ट्वीट कर बोले…

लॉकडाउन के मसीहा सोनू सूद पर लगे गंभीर आरोप- ट्वीट कर बोले…

Serious Allegations Against Lockdown Messiah Sonu Sood Tweeted

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: कोरोना काल मे लोगों के मसीहा बने सोनू सूद अब विवादों मे फसते नजर आ रहें हैं। दरअसल एक लंबे समय से चर्चाओं का कारण बने हुए सोनू सूद अब आरोपों से घिर गायें हैं आपको बता दें, उन पर ये आरोप है कि लोगों की मदद करने के बहाने पर पीआर स्टंट कर रहे हैं।

पढ़ें :- सुशांत सिंह केस पर फिर बोले शेखर सुमन, ट्वीट कर कहा- CBI का अभी तक अपडेट क्यों नहीं आया

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने सोनू सूद की मदद पर शक का घेरा बनाया है। एक बीमार बच्चे के इलाज वाले मामले को लेकर सोनू सूद पर एक यूजर ने सवाल उठाया है।

आपको बता दें, जिसके बाद एक्टर को अस्पताल का बिल पोस्ट कर अपनी सफाई देनी पड़ी। एक यूजर ने ये सवाल उठाया है कि सोनू सूद ने जिसकी मदद की है उसके अकाउंट को केवल 3 लोग फॅालो करते हैं।

सोनू ने किया टीआर स्टंट 

इसकी कोई लोकेशन और डिटेल नहीं है। सोनू ने आखिर कैसे इस ट्वीट को खोजा और इसकी मदद की। शख्स ने साफ तौर पर कहा है कि ये केवल एक पीआर स्टंट हैं। इस यूजर ने सवाल उठाते हुए लिखा है कि नया ट्विटर अकाउंट। 2 या 3 फॅालोअर और एक ट्वीट।

पढ़ें :- Asif basra के सुसाइड से दुखी हुई बॉलीवुड इंडस्ट्री, ट्वीट कर जताया शोक...

इसने कभी सोनू सूद को टैग नहीं किया। कोई लोकेशन नहीं बताई। कोई नंबर कोई डिटेल नहीं। लेकिन फिर भी सोनू ने इसे खोज लिया और मदद की पेशकश की। पीआर टीम इस तरह काम करती है।

सोनू सूद ने उन पर लगे हुए इस बड़े आरोप का करारा जवाब दिया है। यूजर को प्रतिक्रिया देते हुए सोनू सूद ने एक स्क्रीन शॅाट भेजा है। इसमें अस्पताल की रसीद भी है। इलाज किसका हो रहा है इसकी भी जानकारी है।

 

पढ़ें :- जब सोनू सूद से शख्स से मांगी मालदीव जाने की मदद, एक्ट्रेस ने दिया गजब जवाब

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...