1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. लॉकडाउन के मसीहा सोनू सूद पर लगे गंभीर आरोप- ट्वीट कर बोले…

लॉकडाउन के मसीहा सोनू सूद पर लगे गंभीर आरोप- ट्वीट कर बोले…

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: कोरोना काल मे लोगों के मसीहा बने सोनू सूद अब विवादों मे फसते नजर आ रहें हैं। दरअसल एक लंबे समय से चर्चाओं का कारण बने हुए सोनू सूद अब आरोपों से घिर गायें हैं आपको बता दें, उन पर ये आरोप है कि लोगों की मदद करने के बहाने पर पीआर स्टंट कर रहे हैं।

पढ़ें :- Khatron Ke Khiladi 12 Winner: तुषार कालिया बने सीजन 12 के विनर, मिले ये गिफ्ट

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने सोनू सूद की मदद पर शक का घेरा बनाया है। एक बीमार बच्चे के इलाज वाले मामले को लेकर सोनू सूद पर एक यूजर ने सवाल उठाया है।

आपको बता दें, जिसके बाद एक्टर को अस्पताल का बिल पोस्ट कर अपनी सफाई देनी पड़ी। एक यूजर ने ये सवाल उठाया है कि सोनू सूद ने जिसकी मदद की है उसके अकाउंट को केवल 3 लोग फॅालो करते हैं।

सोनू ने किया टीआर स्टंट 

इसकी कोई लोकेशन और डिटेल नहीं है। सोनू ने आखिर कैसे इस ट्वीट को खोजा और इसकी मदद की। शख्स ने साफ तौर पर कहा है कि ये केवल एक पीआर स्टंट हैं। इस यूजर ने सवाल उठाते हुए लिखा है कि नया ट्विटर अकाउंट। 2 या 3 फॅालोअर और एक ट्वीट।

पढ़ें :- Money Laundering Case: Jacqueline को कोर्ट ने दी Interim Bail, इस तारीख को होगी सुनवाई

इसने कभी सोनू सूद को टैग नहीं किया। कोई लोकेशन नहीं बताई। कोई नंबर कोई डिटेल नहीं। लेकिन फिर भी सोनू ने इसे खोज लिया और मदद की पेशकश की। पीआर टीम इस तरह काम करती है।

सोनू सूद ने उन पर लगे हुए इस बड़े आरोप का करारा जवाब दिया है। यूजर को प्रतिक्रिया देते हुए सोनू सूद ने एक स्क्रीन शॅाट भेजा है। इसमें अस्पताल की रसीद भी है। इलाज किसका हो रहा है इसकी भी जानकारी है।

 

पढ़ें :- Raju Srivastava की प्रार्थना सभा में फुट-फुट कर रोती दिखी शिखा, इमोशनल कर देगा वीडियो
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...