1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Randeep Hooda पर लगा गंभीर आरोप, Script Writer ने भेजा 10 करोड़ का नोटिस

Randeep Hooda पर लगा गंभीर आरोप, Script Writer ने भेजा 10 करोड़ का नोटिस

बॉलीवुड स्टार रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda)सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतें हैं। दरअसल रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) इन दिनो मुश्किलों में फसते नजर आ रहें हैं। इतना ही नहीं एक एक स्क्रिप्ट राइटर (Script Writer) ने रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) पर गंभीर आरोप लगाते हुए 10 करोड़ रुपए का नोटिस भेजा (notice sent) है। इस नोटिस में रणदीप के अलावा कई लोगों के नाम शामिल हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड स्टार रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda)सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतें हैं। दरअसल रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) इन दिनो मुश्किलों में फसते नजर आ रहें हैं। इतना ही नहीं एक एक स्क्रिप्ट राइटर (Script Writer) ने रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) पर गंभीर आरोप लगाते हुए 10 करोड़ रुपए का नोटिस भेजा (notice sent) है। इस नोटिस में रणदीप के अलावा कई लोगों के नाम शामिल हैं।

पढ़ें :- Cruise Drugs case : प्रशांत भूषण बोले- आर्यन खान केस में ऐसा कोई आधार नहीं जिस पर बेल रिजेक्ट की जा सके

आपको बता दें,  स्क्रिप्ट राइटर (Script Writer)  प्रियंका शर्मा (Priyanka Sharma) ने रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) पर अपनी करोड़ों रुपए कीमत की स्क्रिप्ट व लिरिक्स कब्जाने (grabbing lyrics) का आरोप लगाया है। प्रियंका ने हरियाणा पुलिस महानिदेशक (Director General of police) फरीदाबाद के रेंज कमीशनर (range commissioner) को मेल के जरिए शिकायत भेजी है।

खबरों के अनुसार वकील ने बताया कि प्रियंका फिल्मों के लिए स्क्रिप्ट, स्टोरी और गाने लिखती हैं। उन्होंने रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) से सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए कॉन्टेक्ट किया और उन्हें फिल्मों की कहानी भेजी थी। आपको जान कर हैरानी होगी कि रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने उन्हें भरोसा दिलाया इतना ही नहीं वे इन इस पर जल्द काम शुरू करेंगे। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

प्रियंका आगे कहतीं हैं कि रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) पिछले 8 साल से सिर्फ आश्वासन ही मिला। आखिरकार उन्होंने प्रताड़ना से तंग आकर हुड्डा को हर्जाना भरने का नोटिस थमा दिया। उन्होंने बताया कि जब प्रियंका ने अपनी स्क्रिप्ट वापस मांगी तो उन्हें जान से मारने की धमकी तक दी गई। इसके बाद ही प्रियंका ने शिकायत दर्ज करवाई। इस पूरे मामले पर अभी तक रणदीप हुड्डा की तरफ से कोई स्टेटमेंट सामने नहीं आया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...