1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Serum Institute के CEO अदार पूनावाला को मिली धमकी, इसको लेकर बनाया जा रहा दबाव

Serum Institute के CEO अदार पूनावाला को मिली धमकी, इसको लेकर बनाया जा रहा दबाव

आपको बता दें, खबरों की माने तो कंपनी के सीईओ अदार पूनावाला ने शनिवार को लंदन के एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कोविड-19 की वैक्सीन 'कोविशील्ड' की सप्‍लाई को लेकर आरोप लगाया कि उन्‍हें धमकीभरे फोन आ रहे हैं। सभी 'कोविशील्ड' की सप्लाई तुरंत करने की मांग कर रहे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Serum Institute Ceo Adar Poonawala Receives Threat Pressure Being Put On It

नई दिल्ली: कंपनी सीरम इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया के सीईओ अदार पूनावाला ने आरोप लगाया कि भारत के शक्तिशाली नेता और बिजनेसमैन उन्हें फोन पर धमका रहे हैं। इनमें कुछ मुख्यमंत्री भी शामिल हैं। उन पर वैक्सीन को लेकर दबाव बनाया जा रहा है।

पढ़ें :- नेजल स्प्रे कोरोना महामारी का हवा में करेगा काम तमाम , जानें इसकी खास बातें

आपको बता दें, खबरों की माने तो कंपनी के सीईओ अदार पूनावाला ने शनिवार को लंदन के एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कोविड-19 की वैक्सीन ‘कोविशील्ड’ की सप्‍लाई को लेकर आरोप लगाया कि उन्‍हें धमकीभरे फोन आ रहे हैं। सभी ‘कोविशील्ड’ की सप्लाई तुरंत करने की मांग कर रहे हैं।

खतरे की आशंका को देखते हुए पूनावाला को बुधवार को Y कैटेगरी की सिक्योरिटी मिली थी। पूनावाला ने फोन कॉल का जिक्र करते हुए कहा कि लोगों का इस तरह धमकी देना समझ से परे है। वैक्सीन सप्लाई को लेकर मुझ पर भारी दबाव डाला जा रहा है।

उन्‍होंने कहा कि फोन करने वाले कहते हैं कि अगर हमें वैक्सीन नहीं दोगे तो अच्छा नहीं होगा और ये सीधे तौर पर धमकी है। वे समझाने की कोशिश करते हैं कि अगर मैंने उनकी बात नहीं मानी तो क्या हो सकता है। उल्‍लेखनीय है कि पूनावाला इस समय लंदन में हैं। ब्रिटेन में भारतीयों की एंट्री पर बैन लगने से पहले ही वे वहां पहुंच गए थे।

पढ़ें :- अदार पूनावाला को Z plus security की मांग को लेकर मुंबई हाईकोर्ट में याचिका दाखिल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X